Jaipur News:आतंकी हमले में घायल फरहा लौटी जयपुर,बताया खौफनाक मंजर की दास्तान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260238

Jaipur News:आतंकी हमले में घायल फरहा लौटी जयपुर,बताया खौफनाक मंजर की दास्तान

Jaipur News:कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में घायल जयपुर के दंपति में से फरहा खान को जयपुर लाया गया है. घायल फरहा और उसके परिजन कश्मीर से आज सुबह ही राजधानी जयपुर पहुंचे. 

Jaipur News

Jaipur News:कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में घायल जयपुर के दंपति में से फरहा खान को जयपुर लाया गया है. घायल फरहा और उसके परिजन कश्मीर से आज सुबह ही राजधानी जयपुर पहुंचे. पहले कश्मीर से फ्लाइट के जरिए दिल्ली और फिर दिल्ली से राजधानी जयपुर पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने फरहा की जांच की. 

फरहा के चेहरे पर अभी भी उस खौफनाक मंजर का डर साफ नजर आ रहा है. उस खौफनाक मंजर की दास्तान को बयां करते हुए फरहा रोने लगी लेकिन जिस तरह से घायलों और उनके पूरे परिवार को सेना, पुलिस और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा संभाल गया. उसको लेकर फरहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम भजनलाल सहित अन्य केंद्रीय मंत्रियों का आभार व्यक्त किया. 

फरहा ने बताया की जो घटनाक्रम उनके साथ गुजरा उस मंजर की दास्तान को बयां ही नहीं किया जा सकता. वह काफी खौफनाक और डरावना मंजर था. खाना खाने के बाद जैसे ही होटल में घुसने लगे तभी गोलियां चलने लगी. इस दौरान तबरेज के पहले गोली लगी और वो लहूलुहान होकर नीचे गिर गया. तभी आतंकियों ने बच्चों की ओर फायरिंग करना शुरू कर दिया ऐसे में बच्चों को बचाने फरहा उस ओर गई और बच्चों को प्रोटेक्ट किया. 

तभी फरहा के कंधे में गोली लग गई. इसके बाद घायल दंपति को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. फरहा का कहना है की वहां के लोगों ने, पुलिस ने, सेना ने हम लोगों का काफी सहयोग किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, स्थानीय विधायक बालमुकुंद आचार्य, सादिक भाई सहित अन्य लोगों का हम तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं की हमारी काफी मदद कर रहे हैं. 

फरहा ने कहा कि हम लोग तो बस दोनों ही सरकारों से यह मांग करेंगे कि जिस तरह से तबरेज का इलाज कश्मीर से ट्रांसफर कर चेन्नई करवाया जा रहा है इस तरह से आज ही तबरेज को आंख डोनेट करवाई जाए. हम इस एहसान को कभी जिंदगी में नहीं भूल पाएंगे, हम सारी बातें भूल जाएंगे कि हमारे साथ क्या हुआ था.

यह भी पढ़ें:राजस्थान की इस यूनिवर्सिटी ने प्लेसमेंट के तोड़े रिकॉर्ड! शिक्षा मंत्रालय ने 200 ...

Trending news