Sikar Crime News: देर रात नगरपालिका और प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, दुकानदारों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265526

Sikar Crime News: देर रात नगरपालिका और प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, दुकानदारों में मचा हड़कंप

Sikar Crime News:राजस्थान के सीकर जिले में देर रात उपखण्ड अधिकारी गोविन्द सिंह भींचर व डीवाईएसपी संजय बोथरा के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

sikar crime news

Sikar Crime News:राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में प्रशासन व नगरपालिका प्रशासन द्वारा देर रात उपखण्ड अधिकारी गोविन्द सिंह भींचर व डीवाईएसपी संजय बोथरा के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. 

प्रशासन व नगरपालिका ने लखदातार होटल से कार्रवाई को शुरू करते श्याम मंदिर के निकास द्वार, मुख्य बाजार, अस्पताल चौराहे, मण्डा रोड़ मार्ग,राजू की चैन, लामिया रोड़ मंदिर दर्शन मार्ग,जाटिया बाजार, दांतारामगढ़ रोड़ से अस्थाई अतिक्रमण हटाना गया.

इस दौरान अतिक्रमण दस्ते ने ठेले,बाहर रखा दुकानदारों का सामान, कांच की इत्र शीशी को जब्त किया गया.इस दौरान व्यापारियों ने कुछ हद तक अतिक्रमण दस्ते का विरोध किया.व्यापारियों की मांग थी कि दुकानदारों को नाली तक दुकान लगाने की प्रशासन अनुमति दे.ताकि बर बार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई नहीं करनी पड़े.

यह भी पढ़ें:देश की सुरक्षा के लिए BSF जवानों की दिखी ताकत, भारत-पाकिस्तान सीमा पर 56....

जिस पर एसडीएम गोविन्द भींचर ने उनकी मांग को मानते हुये कहां कि एक भी दुकानदार का नाली से आगे सामान मिला तो सभी दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते सामान जब्त कर वापस नहीं लौटाया जायेगा.इस पर सभी दुकानदार सहमत हो गये.

वहीं प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की प्रतिदिन कार्यवाही जारी रहेगी.अब तक व्यापारियों और हाथ ठेलों वालों को बहुत समझाइश की है.अब नहीं मानने पर सख्ती से कार्रवाई की जायेगी.लेकिन अतिक्रमणकर्ता व प्रशासन के बीच अतिक्रमण को लेकर आंख मिचौली का खेल हर बार देखने को मिलता है. अब यह देखना है की यह आंख मिचौली का खेल कब बंद होता है. इस दौरान‌ पुलिस प्रशासन का जाब्ता और नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Rajasthan News live: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का पंजाब दौरा,BJP प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे जनसभा

यह भी पढे़ं:कांग्रेस छोड़ BJP ज्वॉइन करने वाले नेताओं पर गहलोत की टिप्पणी पर सियासत तेज

 

Trending news