Sikar Accident News:पुलिस की गाड़ी पर पलटा ओवरलोड ट्रेलर,मौके 3पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217780

Sikar Accident News:पुलिस की गाड़ी पर पलटा ओवरलोड ट्रेलर,मौके 3पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत

Sikar Accident News:राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रामपुरा घाटी में एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक ओवरलोड ट्रेलर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया हादसे में 3 पुलिस कर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई.

Sikar Accident News

Sikar Accident News:राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रामपुरा घाटी में एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया.यहां एक ओवरलोड ट्रेलर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया हादसे में 3 पुलिस कर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस की गाड़ी पर पलटा ट्रेलर 
जिसे कोटपूतली के लिए रेफर किया गया.हादसे के बाद पुलिस की गाड़ी पूरी तरीके से चकनाचूर हो गई. घटना की सूचना पर नीमकाथाना पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नुनावत पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा नीम का थाना सदर पुलिस और कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली और दोनों जवानों के शव को पाटन के अस्पताल की मोटाई में रखवाया गया वहीं घटना के बाद पुलिस विभाग में भी शोक की लहर छा गई.

दो पुलिस कर्मियों की दर्दनाक मौत
जानकारी के अनुसार पाटन पुलिस रामपुरा गांव में जा रही थी. तभी रामपुरा की घाटी के पास पुलिस की चलती गाड़ी पर रोड़ी से भरा ओवरलोड ट्रैलर पलट गया. हादसे में गाड़ी में सवार दो पुलिसकर्मी कांस्टेबल महिपाल और भंवरलाल की मौत हो गई जबकि एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. 

शव को पाटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया
घायल को कोटपूतली अस्पताल में ले जाया गया है.पुलिस की गाड़ी पूरी तरह से ट्रेलर पलटने के बाद चकनाचूर हो गई.घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई लोगों ने घायलों को कड़ी मस्कट के बाद गाड़ी से बाहर निकाला. और दोनों के शव को पाटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:PHED में IT की एंट्री से खत्म होगी भ्रष्टाचार की बीमारी,ब्लू प्रिंट तैयार,लागू होने का इंतजार

यह भी पढ़ें:Churu Hanuman Jayanti 2024:सालासर में पूर्णिमा पर भरा मेला,रात 2 बजे से बालाजी मंदिर में भक्तों का लगा तांता 

Trending news