Sikar News: हर्ष पहाड़ी पर पिकनिक मनाने गए थे 3 दोस्त, बाइक फिसलने से गहरी खाई में गिरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2337836

Sikar News: हर्ष पहाड़ी पर पिकनिक मनाने गए थे 3 दोस्त, बाइक फिसलने से गहरी खाई में गिरे

राजस्थान के सीकर जिले में हर्ष पहाड़ी पर बाइक के पहाड़ी से नीचे गिरने से युवती सहित तीन दोस्त घायल हो गए. तीनों दोस्त हर्ष पहाड़ी पर पिकनिक मनाने गए थे. हर्ष पहाड़ी पर आज बारिश भी हो रही थी. जानकारी के अनुसार हर्ष पहाड़ी पर बाइक से पिकनिक मनाने जा रहे तीन दोस्तों की बाइक के फिसलने से बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे पहाड़ी से नीचे गहरी खाई में गिर गई, जिस कारण से युवती सहित तीनों घायल हो गए. 

sikar news - zee rajasthan

Sikar News: हर्ष पहाड़ी पर बाइक के पहाड़ी से नीचे गिरने से युवती सहित तीन दोस्त घायल हो गए. तीनों दोस्त हर्ष पहाड़ी पर पिकनिक मनाने गए थे. हर्ष पहाड़ी पर आज बारिश भी हो रही थी. जानकारी के अनुसार हर्ष पहाड़ी पर बाइक से पिकनिक मनाने जा रहे तीन दोस्तों की बाइक के फिसलने से बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे पहाड़ी से नीचे गहरी खाई में गिर गई, जिस कारण से युवती सहित तीनों घायल हो गए. 

हर्ष पहाड़ी पर जा रहे यत्रियों ने ही एंबुलेंस की मदद से कल्याण अस्पताल में लाया गया, जहां तीनों का इलाज चल रहा है. इन्हें कल्याण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना जीण माता पुलिस को दे दी गई. 

प्रत्यक्षदर्शी अमित कुमार बुरड़क, पलथाना ने बताया कि घटना शाम के करीब साढ़े तीन से चार बजे के बीच है. वह अपने दोस्तों के साथ हर्ष की पहाड़ी पर घूमने के लिए गए हुए थे. वे अपनी गाड़ी से हर्ष की पहाड़ी से नीचे आ रहे थे. इस दौरान पहाड़ी के काफी ऊपर नीचे से बाइक पर सवार तीन जने आ रहे थे जिनमें दो युवक एक युवती थी.

युवती की हालत गंभीर है. जैसे ही तीनों की बाइक ऊपर आने के लिए घुमावदार मोड़ से घूमी तो बाइक नियंत्रित होकर पहाड़ी से नीचे फिसल गई और पहाड़ी से नीचे डेढ़ सौ फीट की गहरी खाई जा गिरी. घटना में तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें हमारे साथियों ने खाई में पहुंचकर तीनों को झाड़ियों से बाहर निकाला और अपनी गाड़ी से पहाड़ी के नीचे तक लेकर आए, जिसके बाद तीनों को 108 एंबुलेंस की मदद से सीकर के एसके हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

पढ़ें सीकर की एक और खबर
Sikar News: पादरी गैंग के नकाबपोश बदमाशों का ज्वेलर्स की दुकान में चोरी का प्रयास, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद

Sikar News: राजस्थान में सीकर जिले के रानोली कस्बे के मुख्य बाजार में एक ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास करने का मामला सामने आया है. वारदात के समय दुकान के शटर की आवाज सुनकर मार्केट का चौकीदार मौके पर पहुंचा, जिसे बदमाशों ने घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. घायल चौकीदार को सीकर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

सूचना पर रानोली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुवायना किया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार देर रात करीब 2:30 बजे करीब 5 नकाबपोश बदमाश रानोली कस्बे के एक मार्केट में घुसकर एक ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़े और चोरी का कर रहे थे. इस दौरान शटर को तोड़ने की आवाज सुनकर मार्केट का सुरक्षा गार्ड मार्केट में पहुंचा. 

Trending news