सीकर न्यूज: गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित करने का विरोध,बाजार बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893083

सीकर न्यूज: गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित करने का विरोध,बाजार बंद

सीकर न्यूज: गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित करने का विरोध किया जा रहा है. इसको लेकर बाजार बंद कर दिए गए हैं.सर्व समाज द्वारा बंद का आह्वान किया गया.

 

सीकर न्यूज: गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित करने का विरोध,बाजार बंद

सीकर न्यूज: सीकर नगर लोसल नगर पालिका द्वारा गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित करने का विरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है. नगर पालिका की पिछले दिनों हुई साधारण सभा की बैठक के दौरान लोसल में नगर पालिका क्षेत्र में गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित किया गया था.

लोसल में सर्व समाज द्वारा विरोध शुरू 

इस दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के पार्षदों में भी तकरार हुई थी और एक दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी थी. गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित करने की सूचना मिलने पर लोसल में सर्व समाज द्वारा विरोध शुरू किया गया.जो बढ़ता ही जा रहा है.

सैकड़ों सर्व समाज के लोग और व्यापारी बाजार में हुए इकट्ठे

आज इसके विरोध में लोसल कस्बा पूरी तरह से बंद है. जिसका सर्व समाज ने बंद का आह्वान किया था. बंद के दौरान सैकड़ों सर्व समाज के लोग और व्यापारी बाजार में इकट्ठे हो गए और नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित करने का विरोध कर रहे हैं.

मांग नहीं माने जाने तक विरोध जारी

उनकी मांग है कि जो गोचर भूमि है जिसका नगर पालिका द्वारा गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित किया गया है उसको निरस्त किया जाए और जब तक मांग नहीं मानी जाएगी आंदोलन जारी रहेगा. बता दें कि गोचर भूमि को ईदगाह के लिए आवंटित करने की सूचना मिलने पर लोसल में सर्व समाज द्वारा विरोध शुरू किया गया.जो बढ़ता ही जा रहा है.

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है

Trending news