Ringus: बंदूक की नोक पर लूटे 1 लाख 31 हजार , महज 500 मीटर की दूरी पर है पुलिस थाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2096360

Ringus: बंदूक की नोक पर लूटे 1 लाख 31 हजार , महज 500 मीटर की दूरी पर है पुलिस थाना

Sikar News: सीकर जिले के रींगस कस्बे में दो नकाबपोश युवकों ने बंदूक की नोक पर 1 लाख 31 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

Rajasthan Crime News

Sikar News: सीकर जिले के रींगस कस्बे में दो नकाबपोश युवकों ने बंदूक की नोक पर 1 लाख 31 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. लूट की वारदात रींगस पुलिस थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित भारत फाइनेंसियल इंक्लूजन लिमिटेड में हुई. 

 

लूटेरे नगदी के साथ कैमरों की डीवीआर भी लूटकर ले गए. जयपुर से ब्रांच विजिट के लिए आए अकाउंट्स के विनेश सैनी ने बताया कि, लूट की घटना के दौरान ब्रांच में चार कर्मचारी मौजूद थे. बंदूकधारी नकाबपोश लुटेरे कनपटी पर बंदूक की नोक रखकर कैश सेफ के बारे में पूंछा और चारों कर्मचारियों को नीचे बैठा कर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

वहीं चोरों ने  जाते समय बंदूक से चोट मारकर कैमरों की डीवीआर भी तोड़कर ले गए. डीवीआर तोड़ते समय एक बंदूक से मैगजीन नीचे गिर गई जो पुलिस ने बरामद की है. 

 

घटना की सूचना मिलने पर रींगस डीवाईएसपी महावीर सिंह मीणा घटनास्थल पहुंचे और पीड़ितों से घटना के बारे में जानकारी ली. वहीं रींगस थाना पुलिस भी सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद नोगिया के नेतृत्व में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें- JLF 2024: जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा- मेरे पिता प्रणब मुखर्जी इंदिरा गांधी के अंधभक्त थे

Trending news