Sikar news: जन समस्याओं को लेकर सीकर वासियों का विरोध प्रदर्शन, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1775014

Sikar news: जन समस्याओं को लेकर सीकर वासियों का विरोध प्रदर्शन, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी


Sikar news today: सीकर की शहरी सरकार के खिलाफ जन समस्याओं को लेकर शहरवासियों का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है. राधाकिशनपुरा इलाके के लोगों ने सांकेतिक रूप से एक घंटे तक रास्ता जाम कर किया प्रदर्शन 17 जुलाई से अनिश्चितकालीन बड़े आंदोलन की दी चेतावनी.

 

Sikar news: जन समस्याओं को लेकर सीकर वासियों का विरोध प्रदर्शन, बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

Sikar news: सीकर की शहरी सरकार के खिलाफ जन समस्याओं को लेकर शहरवासियों का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है. शहर की टूटी सड़कें, जलभराव की समस्या, बेसहारा पशुओं से होते हादसे व सीवरेज के लिए तोड़ी गई सड़कों कि समय पर वापस मरस्मत नहीं होने सहित जन समस्याओं को लेकर लोगों में नगर परिषद और जिला प्रशासन के खिलाफ आक्रोश अब लगातार बढ़ता जा रहा है. शहर की जन समस्याओं को लेकर पिछले दिनों भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने आमजन के साथ शहर की धोद रोड व पालवास रोड पर शहरी सरकार व जिला प्रशासन के खिलाफ जन समस्याओं को लेकर आक्रोश जताया था. 

आज फिर राधाकिशनपुरा विकास समिति के सदस्यों ने इलाके के लोगों और भाजपा नेताओं के साथ मिलकर राधाकिशनपुरा स्थित वंदे मातरम चौक में टूटी सड़के, राधाकिशनपुरा रेलवे अंडर पास में जलभराव की समस्या, सीवरेज कार्य सहित इलाके की समस्याओं को लेकर करीब एक घंटे तक सांकेतिक रूप से रास्ता जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा जिला प्रवक्ता एवं राधाकिशनपुरा विकास समिति के रतन लाल सैनी ने बताया कि आज राधाकिशनपुरा इलाके के लोगों ने टूटी सड़कों व जलभराव सहित समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सांकेतिक रूप से प्रदर्शन कर रास्ता जाम किया है. 

उन्होंने कहा रास्ता जाम तो इलाके का राधाकिशनपुरा रेलवे अंडरपास में जलभराव होने से वैसे भी हो जाता है जिसके चलते राधाकिशनपुरा इलाके के 25 से हजार लोगों को 8 से 10 किलोमीटर तक का चक्कर लगाकर शहर तक पहुंचना पड़ता है.राधाकिशनपुरा इलाके के लोगों ने सांकेतिक रूप से एक घंटे तक रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया,17 जुलाई से अनिश्चितकालीन बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी.

यह भी पढ़े-  सिंगापुर में भी बजेगा इंडिया का डंका, भारतीय मूल के थरमन लड़ेंगे राष्ट्रपति का चुनाव

Trending news