Sikar News: धरने पर क्यों बैठे अभयपुरा गांव के लोग? जानें प्रदर्शन खत्म करने की क्यों नहीं मान रहे बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410352

Sikar News: धरने पर क्यों बैठे अभयपुरा गांव के लोग? जानें प्रदर्शन खत्म करने की क्यों नहीं मान रहे बात

Sikar News: सीकर जिला के पलसाना कस्बे की निकटवर्ती गांव अभयपुरा के लोगों ने आज पलसाना अभयपुरा रोड को जाम कर दिया और ग्रामीण धरने पर बैठ गए. 

Sikar News

Sikar News: सीकर जिला के पलसाना कस्बे की निकटवर्ती गांव अभयपुरा के लोगों ने आज पलसाना अभयपुरा रोड को जाम कर दिया और ग्रामीण धरने पर बैठ गए. ग्रामीणों का कहना है कि पलसाना के निकटवर्ती गांव पृथ्वीपुर में बन रहे 756 केवी पावर ग्रिड के निर्माण को लेकर ओवरलोडेड वाहन चलते रहते हैं, जिससे सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. लिहाजा ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और ओवरलोड वाहनों के चलने से जान का खतरा बना रहता है. 

पीडब्ल्यूडी ऑफिस के सामने हुआ था प्रदर्शन 
ग्रामीणों ने पहले भी पीडब्ल्यूडी ऑफिस के सामने प्रदर्शन कर कनिष्ठ अभियंता को ज्ञापन देखकर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने और सड़क का पुनर्निर्माण करने की मांग रखी थी. लेकिन प्रशासन की अनदेखी से नाराज ग्रामीणों ने आज रोड को पूर्णतया जाम कर दिया, जिससे मौके पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. जाम की सूचना मिलने पर रानोली थाना अधिकारी उमराव सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ वार्ता कर समझाने का प्रयास किया. 

धरने से नहीं हट रहे हैं ग्रामीण 
लेकिन ग्रामीणों द्वारा ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने तक धरना जारी रखने की धमकी दी. सहायक अभियंता विजयपाल ओला और कनिष्ठ अभियंता पिंकी सैनी ने धरना स्थल पर पहुंचकर वार्ता का प्रयास किया. लेकिन वार्ता विफल रही. कनिष्ठ अभियंता का कहना है कि ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई के लिए परिवहन विभाग को सूचित कर दिया जाएगा, जो ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करेगा और सड़क की मरम्मत करवा दी जाएगी, लेकिन ग्रामीणों द्वारा प्रशासन की बार-बार दिए हुए आश्वासन पर विश्वास नहीं किया जा रहा और धरना लगातार जारी है.

ये भी पढ़ेंः Karauli News: आईएएस अमृतलाल मीणा होंगे बिहार मुख्य सचिव

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news