सीकर : ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव, वीसीए पावर प्लांट मामले को लेकर 20 वें दिन भी धरना जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1907806

सीकर : ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव, वीसीए पावर प्लांट मामले को लेकर 20 वें दिन भी धरना जारी

Sikar News: राजस्थान के सीकर धोद कस्बे में बायो वेस्ट पावर प्लांट के विरोध में ग्रामीणों का 20 वें दिन भी लगातार धरना जारी रहा. ग्रामीणों की मांग है कि जब तक पावर प्लांट बंद नहीं होगा, जब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा.

सीकर : ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव, वीसीए पावर प्लांट मामले को लेकर 20 वें दिन भी धरना जारी

Sikar Protest News: राजस्थान के सीकर धोद कस्बे में बायो वेस्ट पावर प्लांट के विरोध में ग्रामीणों का 20 वें दिन भी लगातार धरना जारी रहा. धोद इलाके सहित आसपास के ग्रामीणों ने धोद के रामलीला मैदान में पावर प्लांट के विरोध में सभा की ओर से धोद थाने का घेराव किया गया.

ग्रामीणों की मांग है कि जब तक पावर प्लांट बंद नहीं होगा, जब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा. पावर प्लांट लगने से पावर प्लांट से निकलने वाले जहरीले गैस से हमारी फसलों को नुकसान होगा तो वहीं लोगों के स्वास्थ्य पर भी प्रभाव पड़ेगा.

इसी के साथ हमारी मांग है कि धोद क्षेत्र का पानी पहले नीचे जा चुका है और पावर प्लांट लगने के बाद और ज्यादा पानी की समस्या हो जाएगी. पावर प्लांट बंद करने की मांग को लेकर हम धरना दे रहे हैं. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के किशन पारीक ने बताया कि पिछले कई महीनो से धोद इलाके में पावर प्लांट लग रहा है. उसके विरोध में ग्रामीण आंदोलन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: चूरू में निशुल्क मोबाइल लेने पहुंचे निराश लौटे, राजस्थान में आदर्श आचार संहिता लागू पर बोले- आज ही घोषणा करनी थी...

पिछले दिनों सीकर में भी रैली निकाली और रैली निकाल कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया संभागीय आयुक्त से मिले वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई. उसके बाद धोद में बड़ी सभा कर पावर प्लांट पर प्रदर्शन भी किया गया और पिछले कई दिनों से पावर प्लांट के सामने धरना दे रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इसी को लेकर आज धोद थाने का घेराव किया गया है और अगर इस पावर प्लांट को बंद नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा और हमारा धरना निरंतर जारी रहेगा.

Trending news