दूल्हे के दोस्तों ने तमंचे पर किया डिस्को, एक की मौत कई घायल
Advertisement

दूल्हे के दोस्तों ने तमंचे पर किया डिस्को, एक की मौत कई घायल

10 अप्रैल की रात को संग्राम सिंह की शादी समारोह के दौरान भोज के आयोजन में दूल्हे के 8-10 साथी भी शामिल हुए थे. डांस के दौरान जमकर फायरिंग की.

दूल्हे के दोस्तों ने तमंचे पर किया डिस्को, एक की मौत कई घायल

Laxmangarh : सीकर के लक्ष्मणगढ़ के नेछवा थाना इलाके के किरडोली बडी गांव में शादी समारोह के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने डीजे पर शादी का जश्न मनाते हुए अवैध हथियार से फायरिंग कर दी. फायरिंग के चलते दूल्हे संग्राम सिंह के साथी सुरेश सिंह की मौत हो गई. अंधाधुंध फायरिंग के चलते कुछ और लोगों को भी गोली लगी.

सूचना पर नेछवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां पर शादी समारोह के दौरान लगाए गए टेंट समेत अन्य सामान मौके से हटा दिया गया था. पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है और जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर एक टीम का गठन कर कुंदन सिंह और राजेश सिंह को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक 10 अप्रैल की रात को संग्राम सिंह की शादी समारोह के दौरान भोज के आयोजन में दूल्हे के 8-10 साथी भी शामिल हुए थे. नेछवा थानाधिकारी बिमला बुडानिया ने बताया कि भोज के आयोजन के दौरान दूल्हे के साथियों ने शादी के जश्न में फ्लोर डीजे पर डांस करते हुए फायिरंग की जिसमें एक की मौत हो गयी वही कुछ लोग घायल भी हुए.

सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर नेछवा थानाधिकारी बिमला बुडानिया के नेतृत्व में कांस्टेबल मुकेश कुमार, कांस्टेबल हरिप्रसाद, कांस्टेबल जितेंद्र कुमार, कांस्टेबल श्रवण कुमार, कांस्टेबल बलवंत कुमार, कांस्टेबल विजयपाल कांस्टेबल सुमेर कुमार और कांस्टेबल राकेश कुमार की टीम का गठन कर दो आरोपियों को पकड़ा गया. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news