लंपी बीमारी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया बोले- संक्रमण को लेकर सरकार गंभीर नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1295875

लंपी बीमारी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया बोले- संक्रमण को लेकर सरकार गंभीर नहीं

जिले कर नंदगांव में आयोजित भाजपा विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग में मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया व प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह सिरोही पहुंचे. आबूरोड पहुंचने पर भाजपा पदाधिकारियों द्वारा भाजपा नेताओं का स्वागत किया गया.

लंपी बीमारी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया बोले- संक्रमण को लेकर सरकार गंभीर नहीं

सिरोही: जिले कर नंदगांव में आयोजित भाजपा विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग में मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया व प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह सिरोही पहुंचे.आबूरोड पहुंचने पर भाजपा पदाधिकारियों द्वारा भाजपा नेताओं का स्वागत किया गया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष डॉ ने कहा की नंदगाँव के प्रशिक्षण वर्ग में प्रदेश की 200 विधानसभा के लिए विस्तारको को प्रशिक्षण दिया जा रहा है जों अगले विधानसभा चुनाव व लोकसभा चुनाव तक विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे वंहा के मुद्दे और पार्टी को लेकर क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की जानकारी देंगे.

वही प्रदेश में फ़ैल रहे गायों में लम्पी संक्रमण को लेकर कहा की यू तो यह प्राकृतिक बीमारी है पर राज्य सरकार को गोवंश को बचाने के लिए कोई ध्यान नहीं दे रही है. राज्य सरकार गोवंश में फैली बीमारी को लेकर गंभीर नहीं है प्रदेश में भामाशाह आगे आकर गोवंश को बचाने में जुटे हुए हैं.

प्रदेश में पशु चिकित्सको की कमी है. पशुधन सहायकों की कमी पर इस ओर सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है. पिण्डवाड़ा नगरपालिका में आए अविश्वास पर कहा की पार्टी में निचले स्तर पर मतभेद होता है जिसमे समय रहते दूर करना चाहिए पार्टी सभी को एक जाजम पर लाकर बातचीत का प्रयास कर रही है.

Reporter- Saket Goyal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news