सिरोही: झमाझम बारिश से खुशनुमा हुआ माउंट आबू, नक्की लेक हुई ओवरफ्लो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274881

सिरोही: झमाझम बारिश से खुशनुमा हुआ माउंट आबू, नक्की लेक हुई ओवरफ्लो

सिरोही में बसे प्रदेश के एक मात्र हिल स्टेशन माउंट आबू में बारिश का दौर पिछले 72 घंटो से रुक रूककर जारी है.नक्कीलेक लबालब होकर ओवरफ्लो हो गई.गुरुशिखर और अचलगढ़ जाने वाली रोड़ पर झरने शुरू होते ही गुजराती पर्यटकों की भारी भीड़ माउंट आबू का रुख कर रही है.

माउंट में बहते झरने

Sirohi: सिरोही में बसे प्रदेश के एक मात्र हिल स्टेशन माउंट आबू में बारिश का दौर पिछले 72 घंटो से रुक रूककर जारी है. बारिश से लबालब हिल स्टेशन माउंट आबू का मौसम सुहावना हो गया है. आबूरोड से माउंट आबू और गुरुशिखर जाने वाले रोड़ पर कई जगह झरने शुरू हो गए हैं जो माउंट की खुबसूरती में चार चांद लगा रहें हैं. गुरुशिखर और अचलगढ़ जाने वाली रोड़ पर झरने शुरू होते ही गुजराती पर्यटकों की भारी भीड़ माउंट आबू का रुख कर रही है. पहाड़ों पर छाए बादल और जमीन से छू कर निकलती धुंध पर्यटकों को बरबस ही अपनी ओर आकर्षित कर रही है. 

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

बारिश के बाद मंगलवार को अलसुबह पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र और माउंट आबू का प्रमुख पर्यटन स्थल नक्कीलेक लबालब होकर ओवरफ्लो हो गई. नक्की के लबालब होते ही स्थानीय लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर छा गई, बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी ओवरफ्लो देखने के लिए नक्कीलेक उमड़े. बीते 24 घंटे में माउंट आबू में 70 एमएम बारिश दर्ज की गई है. बारिश का दौर अभी भी जारी है, उधर माउंट आबू के साथ साथ आबूरोड़, सिरोही, पिण्डवाड़ा, शिवगंज सहित जिलेभर में भी कई हल्की तो कही तेज बारिश का दौर देखने को मिल रहा है. प्रदेश के एक मात्र हिल स्टेशन माउंट आबू इन दिनों कश्मीर सी रंगत नजर आरही है. 

Reporter - Saket Goyal

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

Trending news