Sirohi: महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव को लेकर मतदान शुरू, पुलिस और प्रशासन कर रहा मॉनिटरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320119

Sirohi: महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव को लेकर मतदान शुरू, पुलिस और प्रशासन कर रहा मॉनिटरिंग

सिरोही जिला मुख्यालय स्थित पीजी महाविद्यालय, महिला महाविद्यालय और लॉ कॉलेज सहित जिलेभर के महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव 2022 को लेकर 26 अगस्त की सुबह 8 बजे से मतदान शुरु हो गया है.

मतदान शुरू

Sirohi: राजस्थान के सिरोही जिला मुख्यालय स्थित पीजी महाविद्यालय, महिला महाविद्यालय और लॉ कॉलेज सहित जिलेभर के महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव 2022 को लेकर 26 अगस्त की सुबह 8 बजे से मतदान शुरु हो गया है. वहीं मतदान को लेकर कॉलेज प्रसाशन द्वारा छात्रों के आई डी की जांच पड़ताल करने के बाद छात्रों को महाविद्यालय में प्रवेश दिया जा रहा है. 

वहीं छात्र संघ चुनाव होने के चलते भारी पुलिस जब्ता भी मौके पर मौजूद है. छात्र संघ चुनाव को लेकर तो इस बार पीजी महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से आशा सिंह देवड़ा मैदान में है और एनएसयूआई से राहुल पुरोहित मैदान में है. वहीं महिला महाविद्यालय से एबीवीपी से मुन्ना कंवर और एनएसयूआई से उन्नति आढ़ा मैदान में है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Election: प्रतापगढ़ गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में मतदान हुआ शुरू, 4 पदों पर हो रहा मुकाबला

वहीं लॉ कॉलेज से एबीवीपी रेखा माली और एनएसयूआई से गौरव सोमपुरा मैदान में है. वहीं इस बार पीजी महाविद्यालय में 2461 छात्र-छात्रा मतदान करेंगे. मतदान का समय सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक रखा गया है. वहीं इनके नतीजे 27 अगस्त को आएंगे. इसके साथ ही छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों में काफी उत्साह भी देखा जा रहा है और सुरक्षा के भी कड़े बंदोबस्त किए गए है.

Reporter: Saket Goyal

सिरोही की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अशोक गहलोत बोले, मैं राजस्थान छोड़कर नहीं जाउंगा

बारां में काली सिंध नदी में आए उफान ने कई गांवों में मचाई तबाही, खान मंत्री लेंगे जायजा

Trending news