सड़क पर पड़ी 11 हजार केवी की तारें, शिकायत के बावजूद नहीं हटा रहा विभाग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347152

सड़क पर पड़ी 11 हजार केवी की तारें, शिकायत के बावजूद नहीं हटा रहा विभाग

भोजेवाला के गांव कानोर में पिछले दो दिनों से बिजली के पोल टूटकर गलियों में पड़े हैं. विभाग की लापरवाही के चलते दो दिन बाद भी गांव में बिजली सप्लाई बहाल नहीं हुई है. ऐसे में गलियों में पड़े बिजली के नंगे तारों से ग्रामीण दहशत में हैं. विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बावजूद उच्चाधिकारियों ने मौके पर आना तक मुनासिब नहीं समझा.

सड़क पर पड़ी 11 हजार केवी की तारें, शिकायत के बावजूद नहीं हटा रहा विभाग

Suratgarh: ग्राम पंचायत भोजेवाला के गांव कानोर में पिछले दो दिनों से बिजली के पोल टूटकर गलियों में पड़े हैं. विभाग की लापरवाही के चलते दो दिन बाद भी गांव में बिजली सप्लाई बहाल नहीं हुई है. ऐसे में गलियों में पड़े बिजली के नंगे तारों से ग्रामीण दहशत में हैं. विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बावजूद बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों ने मौके पर आना तक मुनासिब नहीं समझा.

यह भी पढ़ें- स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

महज लाइनमैन को मौके पर भेज दिया गया. ग्रामीणों ने बताया कि गांव में वार्ड नंबर 11 में शनिवार सुबह बिजली विभाग की ढीली तारों के कारण ट्रैक्टर और उसके पीछे जुड़ा कृषि उपकरण विधुत लाइन में उलझने के कारण गांव से गुजर रही 11 हजार केवी और घरेलू विद्युत लाइन के विद्युत पोल और तार टूट गए. गनीमत रही कि हादसे के समय कोई इन तारो की चपेट में नहीं आया. ट्रैक्टर चालक भी हादसे में बाल बाल बच गया . ग्रामीणों ने बताया कि तार टूटने के दौरान लाइन में बिजलीं सप्लाई भी शुरू थी. ग्रामीणो ने बताया विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बावजूद अधिकारी चैन की नींद सो रहे हैं. गांव की मुख्य गली में तार पड़े होने के कारण गांव की गलियों से आवागमन भी बंद है. 

Reporter- Kuldeep Goyal

श्री-गंगानगर कीअन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- दोस्ती में दगाबाजी: दोस्त के संपर्क में रहने से हो रही थी तड़प, फिर गुस्से में लड़की बनी हत्यारन

 

Trending news