अनूपगढ़: आधी रात में बीच सड़क पर घायल पड़ा था युवक, BSF जवानों ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1280555

अनूपगढ़: आधी रात में बीच सड़क पर घायल पड़ा था युवक, BSF जवानों ने बचाई जान

इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि बीएसएफ के जवानों की मदद से तुरंत प्रभाव से घायल व्यक्ति को बीएसएफ की गाड़ी में अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद घायल व्यक्ति को जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया है. 

अनूपगढ़: आधी रात में बीच सड़क पर घायल पड़ा था युवक, BSF जवानों ने बचाई जान

Anupgarh: अनूपगढ़ के गांव 5 के पास बीती रात्रि ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की टक्कर में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था. बाइक सवार अचेत अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ था और मौके पर लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. उसी समय वहां से गुजर रहे बीएसएफ के जवानों घायल व्यक्ति को समय रहते बीएसएफ की गाड़ी में अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाकर घायल व्यक्ति की जान बचाई.

बीएसएफ के इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार वह और बीएसएफ के अन्य जवान बॉर्डर पर ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी गांव 5 के के पास पहुंची उन्होंने देखा कि सड़क पर लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है और एक घायल व्यक्ति अचेत अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ है. 

यह भी पढे़ं- Weather Update: बारिश की गतिविधियों में कमी, तापमान में बढ़ोतरी के साथ सताने लगी उमस

 

इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि बीएसएफ के जवानों की मदद से तुरंत प्रभाव से घायल व्यक्ति को बीएसएफ की गाड़ी में अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद घायल व्यक्ति को जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया है. इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि घायल व्यक्ति के फोन से उसके परिजनों का नंबर लेकर परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही घायल व्यक्ति के परिजन राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए. 

बीएसएफ के जवानों का आभार व्यक्त किया 
बीएसएफ के जवानों के द्वारा समय पर अस्पताल पहुंचाये जाने पर घायल व्यक्ति के परिजनों के द्वारा बीएसएफ के जवानों का आभार व्यक्त किया गया है. घायल व्यक्ति के बेटे ने बताया कि उसके पिता गुरमेल सिंह पुत्र गुरमीत सिंह गांव एक के निवासी हैं और उनकी अनूपगढ़ के प्रेमनगर में फर्नीचर की दुकान है. 

शुक्रवार रात्रि उसके पिताजी दुकान बंद कर बाइक पर अपने घर आ रहे थे और 5 के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से उनकी बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें गुरमेल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल गुरमेल सिंह के सिर में गहरी चोट होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गुरमेल सिंह को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

Reporter- Kuldeep Goyal

श्री गंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

यह भी पढे़ं- वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

Trending news