Sriganganagar News: अनूपगढ़ में सड़क हादसे में 2 व्यक्तियों की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
Advertisement

Sriganganagar News: अनूपगढ़ में सड़क हादसे में 2 व्यक्तियों की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

Anupgarh Crime News: अनूपगढ़ के गांव 5 पीजीएम के पास एक दर्दनाक हादसे में 2 व्यक्तियों की मौत हो गई और हादसे में मरने वाले दोनों व्यक्ति पड़ोसी हैं. 

मचा कोहराम

Anupgarh News: अनूपगढ़ के गांव 5 पीजीएम के पास एक दर्दनाक हादसे में 2 व्यक्तियों की मौत हो गई. हादसे में मरने वाले दोनों व्यक्ति पड़ोसी हैं. दोनों ही व्यक्ति एक ही ट्रैक्टर-ट्राली में कृषि जिंस सरसों का बेचान करने के लिए गांव 4 एलएम से कस्बे की धान मंडी में आ रहे थे. जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चालक रामप्रताप (40 वर्ष) पुत्र शोपत राम झाझड़ा निवासी 7 एलएम के साथ उसका खेत पड़ौसी रामकुमार (45 वर्ष) पुत्र काशीराम निवासी चार एलएम सरसों की ट्राली भरकर धानमंडी की तरफ ला रहे थे.

साथ ही धानमंडी से कुछ ही दूरी पर गांव 5 पीजीएम के पास ट्रैक्टर का पिछला टायर और ट्राली का टायर फट गया. अचानक टायर फटने से ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. सवार दोनों लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए. मौके पर गांव चार एलएम से आ रहे एक प्रत्यक्षदर्शी ने शोर मचाया तो आस-पास की ढाणियों से लोग एकत्र हो गए और दोनों की पहचान कर ग्राम पंचायत सरपंच एलसी डाबला और परिजनों को सूचना दी. 

वहीं आस पास के लोगों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे दोनों लोगों को निकालने के प्रयास आरम्भ किए. लगभग 20 मिनट से 25 मिनट की मशक्कत के बाद दोनों को निकाला गया. इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई और रामकुमार को अस्पताल लेकर जाते हुए उन्होंनें रास्ते में दम तोड़ दिया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया.

साथ ही पुलिस ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परजिनों को सौंप दिए गए हैं. इस हादसे में एक व्यक्ति ट्राली पर भी सवार था, जिसने रास्ते में ही कस्बे में आने के लिए लिफ्ट ली थी. ट्राली के पलटने से वह ट्राली से उछलकर दूर जा गिरा, जिससे उसकी जान बच गई. हालांकि हादसे को देखकर उसे अस्पताल लाकर प्राथमिक उपचार दिया गया.

Reporter: Kuldeep Goyal

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news