सादुलशहर: 66वीं जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का समापन, खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम
Advertisement

सादुलशहर: 66वीं जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का समापन, खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

Sadul Shahar, Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर में 66वीं जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का समापन हो गया है. 

सादुलशहर: 66वीं जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का समापन, खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

Sadul Shahar, Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर में शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित 66वीं जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आज समापन हो गया. इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दमखम दिखाते हुए मेड़ल जीते. समापन समारोह में नगरपालिका चेयरमैन कांता खीचड़ ने खिलाड़ियों को मेड़ल पहनाए.

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में आयोजित हो रही 66वीं जिलास्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का समापन आज समारोहपूर्वक किया किया. समारोह की शुरुआत मां सरस्वस्ती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर की गई. इस समारोह में नगरपालिका चेयरमैन कांता खीचड़, विशिष्ट अतिथि एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश महासचिव शिवा राजपूत, समाजसेवी आयुष खीचड़, परिष्कार चिल्ड्रन एकेडमी के व्यवस्थापक पुनीत शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार रवि गोयल और कुलदीप गोयल रहे. 

जिलास्तरीय प्रतियोगिता के प्रभारी देवेंद्र राजपूत ने बताया कि इस प्रतियोगिता में पूरे जिले से विभिन्न स्कूलों के 78 खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमें 17 वर्षीय छात्रा वर्ग में संस्कृति ए ग्लोबल स्कूल न्यू घड़साना प्रथम स्थान और संजीवनी कान्वेंट स्कूल सादुलशहर द्वितीय स्थान पर रहा. छात्र वर्ग में संजीवनी कान्वेंट स्कूल प्रथम स्थान और संस्कृति ए ग्लोबल स्कूल न्यू घड़साना द्वितीय स्थान पर रहा. 

19 वर्षीय छात्र वर्ग में जीटीबी पब्लिक स्कूल सादुलशहर प्रथम स्थान पर और भारत पब्लिक स्कूल सादुलशहर द्वितीय स्थान पर रहा. 19 वर्षीय छात्रा वर्ग में संस्कृति ए ग्लोबल स्कूल न्यू घड़साना प्रथम स्थान और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मोटासर खुनी दूसरे स्थान पर रहा. प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्य अतिथि चेयरमैन कांता खीचड़ ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि यह खेल लड़कियों के लिए बहुत जरूरी है, क्योंकि इसमें खेल के साथ-साथ आत्मरक्षा करनी भी आती है.

यह भी पढ़ें - सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे सोचती है कि उनके स्कूल टाइम में ऐसे खेल क्यों नहीं थे. उन्होंने कहा कि देव स्पोर्ट्स क्लब के डायरेक्टर और मुख्य कोच देवेंद्र राजपूत ने सादुलशहर में मार्शल आर्ट खेलों की नींव रखी, इसलिए वे बधाई के पात्र हैं. भविष्य में ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन कर स्थानीय खिलाड़ी को भी आगे बढ़ने में मदद मिले, ऐसी मेरी हार्दिक इच्छा है. इस प्रतियोगिता को सफल बनाने में निकिता भोजक, सुनील बिश्नोई, नरेंद्र भट्ट, परमजीत सिंह, सुभाष विश्नोई, मीराबाई, कुलदीप कौर, जसविंदर सिंह, भागीरथ डूडी, सुरेंद्र खोखर, प्रेमचंद सोनल, वंशिका, कल्पना चावला और देव स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों की अहम भूमिका रही है.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Trending news