Shri GangaNagar: किराने की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1503924

Shri GangaNagar: किराने की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Shri GangaNagar News:  गजसिंहपुर में एक किराना की दुकान में बीती रात अचानक आग लग गई. धुंए का गुबार देख लोगों ने दुकान मालिक को आगजनी की सूचना दी. सूचना पर पहुंचे दुकान मालिक और आस पास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया.

Shri GangaNagar: किराने की दुकान  में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Shri GangaNagar, Gajsinghpur:  गजसिंहपुर में एक किराना की दुकान में बीती रात अचानक आग लग गई. धुंए का गुबार देख लोगों ने दुकान मालिक को आगजनी की सूचना दी. सूचना पर पहुंचे दुकान मालिक और आस पास के लोगों ने आनन-फानन में दुकान मालिक और लोगों द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. लेकिन आग बुझाने में कामयाब नहीं हो पाए,जिसके बाद मौजूद लोगों द्वारा दमकल विभाग को सूचना दी गई. इसी के साथ ही विधुत विभाग को भी सूचना दी विधुत विभाग ने तुरंत शहर की बिजली आपूर्ति बंद कर बिजली विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे.

नगर पालिका गजसिंहपुर की दमकल ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस आगजनी की घटना में किरयाना की दुकान में लाखों का सामान जल कर राख हो गया है. आगजनी की घटना से इस दूकान के इर्दगिर्द कई दुकानें में अभी आग फैलनी की सूचना नहीं हैं,आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका. फिलहाल शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण बताया जा रहा है. गजसिंहपुर में श्री करनपुर मार्ग पर स्थित हनी प्रोविजन स्टोर की घटना है.

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news