Anupgarh: घर से महज 500 मीटर की दूरी पर दर्दनाक हादसा, बाइक चालक की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2391633

Anupgarh: घर से महज 500 मीटर की दूरी पर दर्दनाक हादसा, बाइक चालक की मौके पर मौत

Sri ganganagar News: राजस्थान में श्री गंगानगर के अनूपगढ़ से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 911 पर आवारा पशुओं की टक्कर से आए दिन सड़क हादसे होते हैं और इन सड़क हादसों में कई युवा अपनी जान भी गंवा चुके हैं. सोमवार रात लगभग 9 बजे गांव 87 जीबीके पास आवारा पशु की टक्कर से एक बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं.

anupgarh news

Anupgarh, Sri ganganagar News: अनूपगढ़ से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 911 पर आवारा पशुओं की टक्कर से आए दिन सड़क हादसे होते हैं और इन सड़क हादसों में कई युवा अपनी जान भी गंवा चुके हैं. सोमवार रात लगभग 9 बजे गांव 87 जीबीके पास आवारा पशु की टक्कर से एक बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं. बाइक चालक को ग्रामीणों के द्वारा बाइक से अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. 

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर मनीष वर्मा की सूचना पर हेड कांस्टेबल सज्जन कुमार मौके पहुंचे और शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. बताया जा रहा है कि मृतक जसवीर सिंह लकड़ी के आरे का काम करता था और आरे पर काम करने वाले कृष्ण कुमार के साथ बाइक पर गांव के पास ही किसी काम से जा रहा था और उस दौरान यह हादसा हो गया.

बाइक सवार कृष्ण कुमार ( 35) पुत्र भंवर लाल ने बताया कि वह जसवीर सिंह (38) पुत्र फुमन सिंह निवासी गांव 87 जीबी की लकड़ी के आरे पर काम करता है. सोमवार रात करीब 9 बजे गांव के ही पास स्थित एक ईंट भट्टे से वह जसवीर सिंह के साथ रुपए लेने जा रहा था. जसवीर सिंह बाइक चला रहा था. कृष्ण कुमार ने बताया कि जब वह आरे से लगभग 500 मीटर की दूरी पर स्तिथ साईं बीपी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो उस दौरान आवारा पशु ने बाइक को टक्कर मार दी. आवारा पशु की टक्कर मारते ही जसवीर सिंह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया. कृष्ण कुमार ने बताया कि उसने इसकी सूचना जसवीर के परिजनों और गांव के लोगों को दी.

सूचना मिलने पर जसवीर सिंह के परिजन और ग्रामीण मौके पहुंचे और जसवीर सिंह को गंभीर हालत में अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने जसवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया. डॉ मनीष वर्मा के द्वारा इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई. सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल मौके पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवा दिया हेड कांस्टेबल ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

एक महीने पहले जसवीर सिंह के पिता की हुई थी मौत
मृतक जसवीर सिंह के चचेरे भाई बाबू सिंह (32) ने बताया कि जसवीर सिंह के पिता फुमन सिंह का दिल का दौरा पड़ने के कारण एक महीने पहले मौत हो गई थी. जसवीर सिंह पांच बहन भाइयों में सबसे बड़ा था. परिवार मैं सबसे बड़ा होने के कारण परिवार की सारी जिम्मेदारी जसवीर पर थी. जसवीर सिंह अपने छोटे भाई के साथ आरे का काम करता था और वहीं, तीन बहनों का विवाह पूर्व में हो चुका है. चचेरे भाई बाबू सिंह ने बताया कि जसवीर सिंह के 3 साल की बेटी भी है.

Trending news