Sriganganagar News: अनूपगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हेरोइन सहित आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2263036

Sriganganagar News: अनूपगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हेरोइन सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

Sriganganagar News: अनूपगढ़ जिले में एसपी रमेश मौर्य के निर्देशानुसार अनूपगढ़ पुलिस ने गश्त के दौरान नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के पीछे से आदर्श कॉलोनी की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित जिम के पास से एक व्यक्ति को 4.5 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है. 

Anupgarh News

Sriganganagar News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में एसपी रमेश मौर्य के निर्देशानुसार अनूपगढ़ पुलिस ने गश्त के दौरान नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के पीछे से आदर्श कॉलोनी की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित जिम के पास से एक व्यक्ति को 4.5 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी बलविंदर सिंह निवासी वार्ड नंबर 5 प्रेमनगर को मौके पर गिरफ्तार कर अनूपगढ़ पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

कार्यवाहक एसएचओ एसआई सरदार सिंह ने बताया कि आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ से बताया कि वह यह हेरोइन अपने पड़ोसी से 3 हजार रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से खरीद कर लाया था. कार्यवाहक एसएचओ एसआई सरदार सिंह ने बताया कि एसपी रमेश मौर्य के निर्देशानुसार अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए वह हेड कांस्टेबल सज्जन सिंह, हेड कांस्टेबल पदम सिंह, कांस्टेबल दिनेश चंद के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. 

 

गश्त के दौरान जब वह जिला कलेक्ट्रेट के पीछे से आदर्श कॉलोनी की ओर जाने वाली सड़क पर पहुंचे, तो उस दौरान सड़क पर स्थित जिम के पास एक व्यक्ति सामने से आता हुआ दिखाई दिया. उन्होंने बताया कि जब व्यक्ति ने पुलिस टीम को देखा तो वह घबराकर भागने लगा. पुलिस जवानों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. एसआई सरदार सिंह ने बताया कि जब उस व्यक्ति से उसका नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम बलविंदर सिंह (34) पुत्र बलवीर सिंह निवासी वार्ड नंबर 5 प्रेमनगर बताया. 

यह भी पढ़ें- Hanumangarh: साइकिल सवार युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश, बस में लगाई आग

पुलिस को शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसकी जेब से 4.5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. एसआई सरदार सिंह ने बताया कि आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार लिया गया और आरोपी से हेरोइन भी जब्त कर अनूपगढ़ पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. मामला दर्ज करने के बाद आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ की गई तो आरोपी ने बताया कि वह इस हेरोइन को अपने पड़ोसी से 3 हजार रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से खरीद कर लाया था.

Trending news