Sriganganagar: अनूपगढ़ में आम आदमी पार्टी की बैठक में जमकर हंगामा,गंगानगर के जिलाध्यक्ष पर संगीन आरोप
Advertisement

Sriganganagar: अनूपगढ़ में आम आदमी पार्टी की बैठक में जमकर हंगामा,गंगानगर के जिलाध्यक्ष पर संगीन आरोप

Sriganganagar: अनूपगढ़ में आम आदमी पार्टी की बैठक में जमकर हंगामा. श्रीगंगानगर, व्यापार मंडल में आज आम आदमी पार्टी की एक बैठक आयोजित की जा रही थी. उसी दौरान जिले जिलाध्यक्ष पर संगीन आरोप लगाए गए. जिसके बाद मीटिंग में सनाका खिंच गया.

 

Sriganganagar: अनूपगढ़ में आम आदमी पार्टी की बैठक में जमकर हंगामा,गंगानगर के जिलाध्यक्ष पर संगीन आरोप

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के व्यापार मंडल में आज आम आदमी पार्टी की एक बैठक आयोजित हो रही थी मगर आम आदमी पार्टी के लगभग 40-50 कार्यकर्ता बैठक में पहुंचे. जिलाध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. हंगामे में मंच पर बैठे सभी जिलाध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल सहित अन्य पदाधिकारी मंच से उठकर व्यापार मंडल के बाहर आ गए.

छवि खराब करने के आरोप 

बीकानेर संभाग के अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व संभाग अध्यक्ष अश्कर अली ने जिलाध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल पर कार्यकर्ताओं से महंगी शराब पीने और अनूपगढ़ में मीटिंग के बहाने होटल में अय्याशी करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं.अश्कर अली सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल पर कार्यकर्ताओं को अनदेखा करने और पार्टी की छवि खराब करने के आरोप लगाए.

जिलाध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है.व्यापार मंडल में नवनियुक्त पदाधिकारियों के सम्मान में बैठक का हो रहा था आयोजन.

बैठक मात्र 10 मिनट ही चल पाई

आज बैठक में मुख्य रूप से बीकानेर लोकसभा अध्यक्ष पुनीत डाल, गंगानगर लोकसभा अध्यक्ष सुखविंदर सिंह, श्रीगंगानगर के जिला अध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल,महिला मोर्चा की जिला जॉइंट सेकेट्री विमला तेनगरिया,अनूपगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष धर्मवीर कुमावत,जिला सह सचिव बलदेव सेन, जिला सह सचिव धर्मपाल मेघवाल, बीकानेर जिले के सचिव अशोक नायक, जिला सचिव सुशील बिश्नोई,ज्वाइंट सेक्रेट्री विष्णु बिश्नोई सहित 40 कार्यकर्ता शामिल हुए थे मगर बैठक मात्र 10 मिनट ही चल पाई.

 मेघवाल पर लगाए गंभीर आरोप

व्यापार मंडल में बैठक शुरू हुए मात्र 10 मिनट ही हुए थे कि इतने में बीकानेर संभाग के अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व संभाग अध्यक्ष अश्कर अली लगभग 40 कार्यकर्ताओं के साथ व्यापार मंडल पहुंचे और माइक पर बोलना शुरु कर दिया. अश्कर अली ने आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए.

कार्यकर्ताओं को अनदेखा करने तथा आम आदमी पार्टी की छवि खराब करने के भी आरोप लगाए.अश्कर अली ने आरोप लगाए कि शंकरलाल मेघवाल मीटिंग के लिए श्रीगंगानगर से जब भी अनूपगढ़ आते थे तो होटल में रुककर कार्यकर्ताओं से महंगी शराब की मांग करते थे और कई बार कार्यकर्ताओं के द्वारा इन्हें महंगी शराब और नॉनवेज भी परोसा गया.

अश्कर अली ने आरोप लगाया है कि शंकरलाल मेघवाल अय्याशी करने की भी फरमाइश कर चुके हैं. अश्कर अली ने यह आरोप लगाया है कि शंकर लाल मेघवाल के द्वारा उन्हें और उनके कुछ कार्यकर्ताओं को खालिस्तानी भी कहा गया है.

जिलाध्यक्ष ने सभी आरोपों को नकारा

जब जिलाध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल से इन आरोपों के बारे में जानकारी ली गई, तो उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि अश्कर अली के पास इस समय पार्टी में कोई भी पद नहीं है.पद नहीं होने के कारण वह तिलमिला गए हैं.

बीकानेर लोकसभा अध्यक्ष पुनीत डाल ने बताया कि पार्टी के उच्च पदाधिकारियों के द्वारा दोनों पक्षों की बात सुनी जाएगी और जो भी उचित होगा वह कार्रवाई की जाएगी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस

दोनों पक्षों में हंगामा होने के कुछ देर बाद पुलिस व्यापार मंडल पहुंचे.एएसआई कालूराम मीणा ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि व्यापार मंडल में कुछ लोगों के लिए द्वारा हंगामा किया जा रहा है, मगर जब वह मौके पहुंचे तो मौके पर कोई भी मौजूद नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

 

Trending news