Sriganganagar: आवारा पशु की टक्कर से घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378522

Sriganganagar: आवारा पशु की टक्कर से घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ गांव 6 पी के पास 1 अक्टूबर देर रात्रि आवारा पशुओं की टक्कर से एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.  जिसके बाद गंभीर घायल व्यक्ति को श्री गंगानगर से बीकानेर के लिए रैफर कर दिया गया. इस दौरान बीकानेर ले जाते समय घायल व्यक्ति की मौत हो गई.

फाइल फोटो

Sriganganagar:  श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ गांव 6 पी के पास 1 अक्टूबर देर रात्रि आवारा पशुओं की टक्कर से एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना के दौरान मौके पर जुटे प्रत्यक्षदर्शियों ने गंभीर घायल व्यक्ति को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया था. जिसके बाद गंभीर घायल व्यक्ति को श्री गंगानगर से बीकानेर के लिए रैफर कर दिया गया. इस दौरान बीकानेर ले जाते समय घायल व्यक्ति की मौत हो गई.

पुलिस थाने के एएसआई लक्ष्मण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 अक्टूबर को हुई सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई थी. पुलिस ने घायल व्यक्ति की पहचान के लिए घायल व्यक्ति की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने पर व्यक्ति की पहचान कैलाश पुत्र मनफूल राम, जाति नायक, निवासी 1 एलपीएम ढाणी, समेजा कोठी के रूप में हुई थी. दुर्घटना के समय व्यक्ति की पहचान नहीं होने पर एंबुलेंस के चालक के साथ घायल व्यक्ति कैलाश को अनूपगढ़ से श्रीगंगानगर के लिए रेफर कर दिया गया था. श्रीगंगानगर में घायल कैलाश के परिजन भी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए और परिजनों ने घायल कैलाश की पुष्टि की.

श्रीगंगानगर के राजकीय चिकित्सालय से घायल व्यक्ति को गंभीर हालत होने के कारण बीकानेर के लिए रैफर कर दिया गया. उस दौरान बीकानेर जाते समय रास्ते में ही कैलाश की मौत हो गई. कैलाश की मौत के बाद परिजन शव को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में ले आये. लक्ष्मण सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के भाई रामस्वरूप ने मर्ग दर्ज करवाते हुए, लिखवाया है कि उसका भाई कैलाश 1 अक्टूबर को अपने गांव 1 एलपीएम से घड़साना अपने ससुराल जा रहा था, रास्ते में गांव 6 पी के पास आवारा पशु ने बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर लगने पर कैलाश गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे प्रत्यक्षदर्शियों ने एंबुलेंस की सहायता से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. 

Reporter - Kuldeep Goyal 

खबरें और भी हैं...

Swachh Survekshan 2022 : पिंकसिटी में सफाई के नाम पर खप रहे 730 करोड़ रुपए, फिर भी 5 सालों से टॉप रैंकिंग में नहीं है कोई जगह

दुश्मन को बर्बाद कर देने वाला स्वदेशी हेलीकॉप्टर स्कवाड्रन जोधपुर में तैनात, जानें खासियत

10 लाख का कांटे वाला चूहा चोरी, पुलिस थाने पहुंचा मालिक-बोला वापस लाकर दो मेरा बच्चा

राजस्थान में सियासी संकट के बीच संयम लोढ़ा का बड़ा बयान, सरकार गिरने की ओर किया इशारा

 

Trending news