Rajasthan : बेर इकट्ठा कर रही भतीजी को उठा ले गया चाचा, परिवार को पता चला तो उड़े होश
Advertisement

Rajasthan : बेर इकट्ठा कर रही भतीजी को उठा ले गया चाचा, परिवार को पता चला तो उड़े होश

Sri Ganganagar News :चार वर्षीय किशोरी बेरी के पेड़ के नीचे गिरे बेर इकट्ठा कर रही थी. इसी दौरान उसके रिश्ते मे लगता चाचा वहां आ गया. वह उसको उठाकर नजदीक ही लकड़ियों के ढेर के पास ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

Rajasthan : बेर इकट्ठा कर रही भतीजी को उठा ले गया चाचा, परिवार को पता चला तो उड़े होश

Sri Ganganagar : श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक ख़बर सामने आयी है. एक युवक ने रिश्ते में लगती मात्र चार वर्षीय भतीजी को ही हवस का शिकार बना डाला. चार वर्षीय मासूम के साथ हुई यह घटना गत दिनों हुई. परिवारजनों ने घटना के तीसरे दिन थाना में आरोपित के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दे दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल आरोपित घटना के बाद से फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायसिंहनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में गत 31 मार्च को चार वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म की घटना हुई. घटनाक्रम के अनुसार चार वर्षीय किशोरी बेरी के पेड़ के नीचे गिरे बेर इकट्ठा कर रही थी. इसी दौरान उसके रिश्ते मे लगता चाचा वहां आ गया. वह उसको उठाकर नजदीक ही लकड़ियों के ढेर के पास ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी जब चीखने लगी, तो आरोपित वहां से फरार हो गया. इसी दौरान किशोरी के परिवार वाले वहां पहुंच गए और उसको संभाला. परिवारवालों को बच्ची से दुष्कर्म होने का पता चला, तो उनके होश उड़ गए.

थाना प्रभारी गणेश राम ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म उसके रिश्ते में लगते चाचा ने किया था. मामले में बालिका का श्रीगंगानगर में मेडिकल मुआयना करवाया गया है.मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक अनु विश्नोई द्वारा की जा रही है.

वहीं सवाईमाधोपुर के बौली थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक विवाहिता से दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाने के प्रकरण में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. सीओ तेज पाठक के सुपरविजन में एसएचओ कुसुम लता मीणा ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हरिप्रकाश उर्फ प्रकाश गुर्जर को गिरफ्तार किया है. करवाई कस्बा बौंली में ही अंजाम दी गई. प्रकरण 16 मार्च 2023 को बौंली थाना पर दर्ज हुआ था.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान की 200 विधानसभाओं में चलाया जाएगा बीजेपी का 'नमो वॉलिंटियर' अभियान

उपनेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पूनिया का बड़ा बयान- झाड़ू-पोंछा लगाने की जिम्मेदारी भी मिली तो करूंगा

Trending news