निवाई में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा, तैयारियों की विधायक ने की समीक्षा
Advertisement

निवाई में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा, तैयारियों की विधायक ने की समीक्षा

विधायक कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ सभा का स्थल और हेलीपेड का निरीक्षण कर अधिकारियों से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर विस्तार से चर्चा की

निवाई में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा, तैयारियों की विधायक ने की समीक्षा

Niwai : राजस्थान के टोंक के निवाई ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा को लेकर प्रसाशनिक तैयारियों का विधायक प्रशांत बैरवा ने निरीक्षण किया.

सोमवार की दोपहर को विधायक कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ सभा का स्थल और हेलीपेड का निरीक्षण कर अधिकारियों से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर विस्तार से चर्चा की. इस दौरान विधायक ने तहसीलदार प्राजंल कंवर, पुलिस उपाधीक्षक रूद्रप्रकाश शर्मा, पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिशासी अभियंता वेदप्रकाश उपाध्याय, थानाधिकारी अजय कुमार से जानकारी लेकर मौके का निरीक्षण किया.

Sujangarh : ग्रामीण ओलंपिक खेल के दौरान, भूख-प्यास से सैंकड़ों खिलाड़ी रहे बेहाल

शहर अध्यक्ष महावीर प्रसाद पराणा ने बताया कि सोमवार की दोपहर विधायक प्रशांत बैरवा के आवास पर कांग्रेस पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में विधायक प्रशांत बैरवा के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री के निवाई आगमन पर जोरदार स्वागत करने की तैयारी की रूपरेखा बनाई गई. इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, जिला सचिव प्रदीप पारीक सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद थे.

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी

टोंक की खबरों के लिए क्लिक करें

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

 

 

Trending news