बच्चियों को चाकलेट और कुरकुरे के बहाने निशाना बनाता था फिरोज, विरोध के बाद मुकदमा दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209317

बच्चियों को चाकलेट और कुरकुरे के बहाने निशाना बनाता था फिरोज, विरोध के बाद मुकदमा दर्ज

टोंक में मदरसा के व्यवस्थापक फिरोज अख्तर के विरुद्ध नाबालिग दो बच्चियों से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज हुआ है. नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ के मामले की खबर सुनते ही कई लोग थाने पर एकत्रित हो गए और छेड़छाड़ के आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की.

छेड़छाड़ के मामले की खबर सुनते ही कई लोग थाने पर एकत्रित हो गए.

निवाई: मदरसा के व्यवस्थापक फिरोज अख्तर के विरुद्ध नाबालिग दो बच्चियों से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज हुआ है. नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ के मामले की खबर सुनते ही कई लोग थाने पर एकत्रित हो गए और छेड़छाड़ के आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की. भाजयुमो के जिलाध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, राहुल जायसवाल, एडवोकेट सीताराम शर्मा, एडवोकेट सुरेश शर्मा, सीआर विष्णु शर्मा, मायाराम शर्मा, दुष्यंत पारीक, फूलसिंह यादव, भवानी सोनी सहित कई लोगों ने पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रकाश शर्मा और थानाधिकारी अजय कुमार को बताया कि फिरोज अख्तर पुत्र शौकत अली उम्र 48 वर्ष निवासी निवाई ने 12 वर्षीय बालिकाओं के साथ छेड़खानी की है. बालिकाओं ने छेड़खानी की सूचना अपने परिजनों को घर जाकर दी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हज कमेटी की तरफ से जयपुर और दौसा के हज यात्रियों के लिए टीकाकरण कैंप आयोजित

इसके बाद परिजन मदरसे के सदर फिरोज अख्तर से मिले. इस पर फिरोज ने छेड़खानी की बात से साफ इंकार कर दिया. इसके बालिकाओं के परिजन निवाई थाने पहुंचे और उसके विरुद्ध नाबालिग से छेड़छाड़, मारपीट पर उतारु होने का मुकदमा दर्ज करवा दिया.

 थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि बारह वर्षीय बालिकाओं के परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाया कि जदीद मुस्लिम प्राथमिक स्कूल की छुट्टियां हो गई हैं, लेकिन स्कूल का व्यवस्थापक फिरोज प्रतिदिन दोपहर तीन बजे स्कूल में आता है.  आठ बजे तक रहता है. इस दौरान स्कूल में परिसर में खेलने वाली बच्चियों को छलपूर्वक चाकलेट और कुरकुरे देने के बहाने उनके साथ फिरोज अख्तर पुत्र शौकत अली निवासी शिवाजी कॉलोनी निवाई ने छेड़छाड़ करता है. थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी के विरुद्ध पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news