मालपुरा में मानसूनी बारिश से बेहाल जनजीवन, जलमग्न हुई सड़कें
Advertisement

मालपुरा में मानसूनी बारिश से बेहाल जनजीवन, जलमग्न हुई सड़कें

प्रदेश भर में इस समय मानसून मेहरबान है.टोक के मालपुरा उपखण्ड क्षेत्र में  मानसून में करीब 70 एम एम बरसात दर्ज की गई. उपखंड में मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में हुई इस मूसलाधार बरसात से उपखण्ड क्षेत्र के टोरडी सागर, चांदसेन, रामसागर बांधों में पानी की आवक हुई शुरू.

मालपुरा में मानसूनी बारिश से बेहाल जनजीवन, जलमग्न हुई सड़कें

Malpura - प्रदेश भर में इस समय मानसून मेहरबान है.टोक के मालपुरा उपखण्ड क्षेत्र में  मानसून में करीब 70 एम एम बरसात दर्ज की गई. उपखंड में मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में हुई इस मूसलाधार बरसात से उपखण्ड क्षेत्र के टोरडी सागर, चांदसेन, रामसागर बांधों में पानी की आवक हुई शुरू.  इस मानसूनी बारिश से इलाके का बुरा हो गाया है. जिसके कारण मालपुरा मुख्यालय पर तेज बरसात से पानी की निकासी के अभाव में महावीर मार्ग, जनता कॉलोनी, बस स्टैंड क्षेत्र में सड़के जल मग्न हो गई है.

यह भी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा

पानी की निकासी सही नहीं होने से पानी मकानों व दुकानों में घुस गया. जिससे शहरवासियों को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ा.  इसके साथ कई इलाको में आकाशीय बिजली गिरने से चांदसेन ग्राम पंचायत की ढाणी में एक भैंस व गाय की दर्दनाक मौत हो गई. 

 लंबे समय बाद हुई तेज बरसात से ग्रामीणों को भीषण गर्मी से राहत मिली. तेज उमस से राहत मिलने से लोगों ने राहत की सांस ली. रविवार को लांबाहरिसिंह क्षेत्र में 80 एम एम मालपुरा में 70 एम एम, चांदसेन क्षेत्र में 60 एम एम वर्षा दर्ज की गई.
Reporter: Purshottam Joshi

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news