Tonk News: नासिरदा थानेदार पर नशे में कार से टक्कर मारने का आरोप! निलंबन की मांग पर डटे गांव वाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409860

Tonk News: नासिरदा थानेदार पर नशे में कार से टक्कर मारने का आरोप! निलंबन की मांग पर डटे गांव वाले

Tonk News: टोंक जिले के देवली उपखंड के नासिरदा में शनिवार रात वही के थाना प्रभारी पर लापरवाहीपूर्वक कार चलाकर टक्कर मारने का मामला सामने आया है. जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग को लेकर रविवार सुबह जाम लगा दिया. वहीं, पीड़ित की रिपोर्ट पर नासिरदा थाना प्रभारी के विरुद्ध मामला भी दर्ज किया गया है. 

Tonk News

Tonk News: टोंक जिले के देवली उपखंड के नासिरदा में शनिवार रात वही के थाना प्रभारी पर लापरवाहीपूर्वक कार चलाकर टक्कर मारने का मामला सामने आया है. जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग को लेकर रविवार सुबह जाम लगा दिया. वहीं, पीड़ित की रिपोर्ट पर नासिरदा थाना प्रभारी के विरुद्ध मामला भी दर्ज किया गया है. दरअसल, यह मामला बीती रात करीब 10 बजे हुआ. मामले में नासिरदा निवासी काली देवी पत्नी रामप्रसाद धाकड़ ने थाना प्रभारी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

पति के साथ बाइक से जा रही थी पीड़िता 
इसमें बताया कि बीती रात 10 बजे पीड़िता अपने पति राम प्रसाद के साथ बाइक से अपने घर से बाड़े (महादेवपुर ढाणी) पर जा रही थी. इस बीच नव कालिका स्कूल के पास हिसामपुर की ओर से आई एक स्विफ्ट कार ने उन्हें लापरवाही से टक्कर मार दी. आरोप लगाया कि यह कार नासिरदा के थाना प्रभारी अरविंद लक्षकार चला रहे थे. आरोप है कि वह शराब के नशे में थे. जिन्होंने गलत साइड जाकर बाइक को टक्कर मारी. 

पीड़िता के चिल्लाने पर भाग गए थाना प्रभारी 
वहीं, पीड़िता के चिल्लाने पर थाना प्रभारी वाहन को भगाकर ले गए. बाद में पीड़ित पक्ष ने अपने परिजनों को सूचना दी एवं देवली चिकित्सालय में उपचार कराया. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन इससे पहले ग्रामीण नासिरदा थाना प्रभारी कि उक्त हरकत एवं रवैया से आक्रोशित हो गए. ग्रामीणों ने नासिरदा पुलिस थाने के बाहर जाम लगा दिया. 

पुलिस के विरुद्ध की नारेबाजी 
वहीं, पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की. सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक देवली रामसिंह जाट, देवली थाना प्रभारी राजकुमार नायक व आसपास के सर्कल के पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच गया. ग्रामीण मामला दर्ज करने के साथ ही थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं. पुलिस उपाधीक्षक रामसिंह ने ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हैं. वहीं, जानकारी के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों के बीच नोकझोंक भी हुई.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान का वो गांव, जहां शादी में की जाती है प्राइवेट पार्ट की आरती

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news