राहुल गांधी को ईडी के नोटिस पर बोले सतीश पूनिया, चोर की दाढ़ी में तिनका है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220004

राहुल गांधी को ईडी के नोटिस पर बोले सतीश पूनिया, चोर की दाढ़ी में तिनका है

केंद्र सरकार के 8 साल बेमिसाल को लेकर टोंक में आज जनसभा का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मुख्य वक्ता के तौर पर टोंक पहुंचे. सतीश पूनिया ने मोदी सरकार के आठ सालों की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस और राजस्थान सरकार को जमकर घेरा. 

राहुल गांधी को ईडी के नोटिस पर बोले सतीश पूनिया, चोर की दाढ़ी में तिनका है

Tonk: केंद्र सरकार के 8 साल बेमिसाल को लेकर टोंक में आज जनसभा का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मुख्य वक्ता के तौर पर टोंक पहुंचे. सतीश पूनिया ने मोदी सरकार के आठ सालों की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस और राजस्थान सरकार को जमकर घेरा. प्रदेश में भ्रष्टाचार से लेकर रीट लीक मामले में गहलोत सरकार पर निशाना साधा. वहीं, राहुल गांधी को ईडी के नोटिस पर चुटकी लेते हुए कहा कि चोर की दाढ़ी तिनका.

सतीश पूनिया ने कहा कि ईडी संवैधानिक संस्था है, ईडी ने नोटिस दे दिया तो शांति से जवाब देना चाहिए, तथ्य रखना चाहिए, लेकिन यह कांग्रेस और राहुल गांधी का पाखंड है. इस तरह से इल्जाम से नहीं बच सकते. उनमें ईमान होता तो अच्छे से पेश होते. पूनिया ने गांधी परिवार को आड़ हाथों लेते हुए कहा कि असली गांधीजी स्वर्ग में बैठे हैरान होंगे कि यहां नकली गांधी सत्याग्रह को सत्ता के आग्रह के रूप में काम ले रहे हैं.

जनसभा को सम्बोधित करने के बाद सतीश पूनिया और बीजेपी पदाधिकारियों ने सभास्थल पर ही एडीएम को ज्ञापन सौंपा. जिले की समस्याओं को लेकर 8 सूत्रीय ज्ञापन में बिजली, पानी सहित अन्य सुविधाओं में सुधार की मांग की. इस दौरान जिला अध्यक्ष राजेंद्र पराना सहित पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं, सतीश पूनिया के स्वागत को लेकर गए बैनर पोस्टर में एक बार फिर से बीजेपी की अंतर्कलह जग जाहिर होती नजर आई. पूनिया के स्वागत के लिए लगाए गए बैनर पोस्टर बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का फोटो नदारद था. किसी भी बैनर पर उनका फोटो नजर नहीं आया, जिसकी चर्चा भी होती नजर आई. इस सवाल का जवाब देते हुए पूनिया ने कहा कि नहीं ऐसा नहीं होना चाहिए, सब नेताओं का सम्मान होना चाहिए.

Reporter: Purushottam Joshi

 

ये भी पढ़ें : Weather Today : इन 8 जिलों में होगी बारिश, 40-50 किमी की रफ्तार से चलेगी हवाएं, कई जगह गिर सकती है बिजली, मौसम विभाग का अलर्ट

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news