Tonk News: डीआईजी ओमप्रकाश का बड़ा बयान, बोले- अजमेर रेंज में क्राइम कंट्रोल करने की सख्त जरूरत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2412743

Tonk News: डीआईजी ओमप्रकाश का बड़ा बयान, बोले- अजमेर रेंज में क्राइम कंट्रोल करने की सख्त जरूरत

Tonk News: अजमेर रेंज डीआईजी ओमप्रकाश ने कहा कि- प्रदेश में एमडी ड्रग्स के नेक्सस को तोड़ने के लिए हार्डकोर अपराधियों व बड़े सप्लायर्स का पकड़ना जरुरी है.

Tonk News: डीआईजी ओमप्रकाश का बड़ा बयान, बोले- अजमेर रेंज में क्राइम कंट्रोल करने की सख्त जरूरत
Tonk News: अजमेर रेंज डीआईजी ओमप्रकाश ने कहा कि प्रदेश में एमडी ड्रग्स के नेक्सस को तोड़ने के लिए अपराधियों व बड़े सप्लायर्स का पकड़ना जरुरी है. डीआईजी ओमप्रकाश अजमेर रेंज में पोस्टिंग के बाद पहली बार टोंक पहुंचे और मीडियाकर्मियों से मुखातिब होकर जिले व अजमेर रेंज में क्राइम कंट्रोल को लेकर अपनी बात रखी.
 
क्या बोले डीआईजी ओमप्रकाश
 
उन्होंने सीएलजी मेंबर्स की मीटिंग लेकर उनके सुझाव भी लिए. इसके साथ ही अवैध बजरी खनन मामले पूर्व में पुलिसकर्मियों व राजनेताओं की मिलीभगत उजाकर करने व कार्यवाई के लिए उन्होंने जनता से सहयोग की अपील भी की. इसके साथ ही राजस्थान पुलिस के एडीजीपी सचिन कुमार मित्तल भी टोंक पहुंचे और उन्होंने अजेमर रेंज के पुलिस अधिकारीयों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.
 
ओमप्रकाश आज टोंक दौरे पर
 
दरसअल डीआईजी (अजमेर) ओमप्रकाश आज टोंक दौरे पर रहे. मुख्यालय पर रहे जहां उन्होंने पुलिस लाइन सभागार में जिलास्तरीय सीएलजी सदस्यों की बैठक लेकर सदस्यों के सुझाव सुने तो एमडी ड्रग्स समेत अन्य महंगे नशें की रोकथाम को लेकर सीएलजी सदस्यों से जरुरी सहयोग की बात कही.
 
मादक पदार्थ, जुआ सट्टा लगाने वालों पर होगी सख्ती कार्यवाही
 
डीआईजी ओमप्रकाश ने कहा कि जिले में मादक पदार्थ, जुआ सट्टा लगाने वालों पर सख्ती बरतकर कार्यवाही जाएगी. साथ हीं नशे के बढ़ते चलन के प्रति उन्होंने बच्चों के पेरेंट्स से बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें. उन्हें इस नशे से दूर रहने के लिए जागरूक करें. उन्होंने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था शांति बनी रहे, इसके माकूल इन्तजाम कराये जायेगें, साथ ही अवैध गांजा, स्मैक आदि मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही कर इन पर अंकुश लगाया जायेगा तथा जुआ सट्टा आदि अनैतिक कार्यो पर भी अंकुश के पूरे प्रयास किये जाएगें.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news