परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पीसीसी में की जनसुनवाई

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को पीसीसी में जनसुनवाई की. 

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पीसीसी में की जनसुनवाई
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

जयपुर: परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास(Transport Minister Pratap Singh Khachariyawas) ने मंगलवार को पीसीसी(PCC) में जनसुनवाई की. प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए नागरिकों से संवाद किया. उनकी समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया. 

मीडिया से बातचीत में परिवहन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जो कहा है कि जिलों से नागरिक समस्याएं लेकर जयपुर नहीं आने चाहिए लिहाजा ब्यूरोक्रेसी को अपने कामकाज को सुधारना होगा. उन्हें जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेना होगा और अधिकारी नहीं सुधरेंगे तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. 

परिवहन मंत्री ने खाचरियावास कहा उन्होंने 1 साल में परिवहन विभाग की दशा और दिशा सुधारने का काम किया है. रोडवेज को घाटे से उबारने की दिशा में कई कदम उठाए हैं और इसी महीने रोडवेज 1100 नई बसों की सौगात राजस्थान को देने जा रही है. जयपुर ब्लास्ट के आरोपियों की सजा को लेकर प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा ऐसे जघन्य कृत्य के लिए फांसी की सजा होनी चाहिए ताकि एक कड़ा संदेश समाज में जाए.

गौरतलब है कि जयपुर में तकरीबन साढे 11 साल पहले हुए 8 सीरियल ब्लास्ट केस में अब इंसाफ की घड़ी नजदीक आ गई है. जयपुर बम ब्लास्ट मामलों की विशेष अदालत 18 दिसंबर 2019 को इस मामले में अपना फैसला सुना सुनाएगी. जयपुर बम ब्लास्ट(Jaipur Bomb Blast) मामलों की विशेष कोर्ट इस मामले में पहले ही राज्य सरकार और पक्षकारों की बहस सुनकर फैसला सुरक्षित रख चुकी है. जज अजय कुमार शर्मा प्रथम सभी 8 मामलों में एक साथ फैसला सुनाएंगे.