पुरानी रंजिश के चलते घर में तोड़फोड़ और जानलेवा हमले में पूर्व सरपंच सहित 7 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

पुरानी रंजिश के चलते घर में तोड़फोड़ और जानलेवा हमले में पूर्व सरपंच सहित 7 आरोपी गिरफ्तार

 सारणखास गांव में आपसी रंजिश के चलते घर में तोड़फोड़ और जानलेवा हमले के मामले में डूंगर पंचायत के पूर्व सरपंच सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

 पुरानी रंजिश के चलते घर में तोड़फोड़ और जानलेवा हमले में पूर्व सरपंच सहित 7 आरोपी गिरफ्तार

Chorasi: डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने सारणखास गांव में आपसी रंजिश के चलते घर में तोड़फोड़ और जानलेवा हमले के मामले में डूंगर पंचायत के पूर्व सरपंच सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया की 17 दिसंबर, 2021 को शंकरलाल पुत्र काना डामोर निवासी सारण खास थाना कुआं ने मामला दर्ज कराया था, जिसमें बताया था कि डूंगरपुर पंचायत के पूर्व सरपंच भूरालाल पुत्र रुमाल ताबियाड निवासी डूंगर के बीच जमीन विवाद चल रहा है. 16 दिसंबर को प्रार्थी और उसकी पत्नी और बच्चे घर में सो रहे थे कि रात साढ़े दस बजे भूरा लाल ने बाहर से नाम लेकर बाहर बुलाया लेकिन बाहर नहीं निकलने पर जेसीबी मशीन से घर के पीछे से मकान गिराना चालू कर दिया.

यह भी पढ़ें: Corona guideline in Rajasthan: शादी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ी, वीकेंड कर्फ्यू भी सिमटा

परिवार वाले डर के बावजूद घर से बाहर निकल कर देखा तो भूरा लाल ताबिताड़ और राजमल पुत्र गौतम पारगी निवासी ढेबरा, जेसीबी ऑपरेटर राजू गोदा जिन्होंने करीब 5 लाख रुपये का नुकसान किया है. वहीं दूसरी ओर 24 दिसंबर को डूंगर पंचायत के पूर्व सरपंच भूरा लाल ताबियाड़ ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें 16 दिसंबर को रात साढ़े दस बजे बोलेरो में सवार स्वयं और राजमल पुत्र गौतम पारगी व जेसीबी मशीन को राजू पुत्र मोतीलाल गोदा लेकर बरुनाडा में खुद की भूमि पर गए थे. जहां शंकर को कहा कि मकान को हटा दें ऐसा कहकर में बातचीत कर ही रहा था कि अचानक शंकर और लक्ष्मण, कल्पेश पप्पू आक्रोशित होकर आए.

शंकर लाल और कल्पेश ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था. साथ ही जेसीबी और बोलेरो में भी तोड़फोड़ कर एक लाख रुपये का नुकसान किया है. दोनों रिपोर्ट कुंआ पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसकी जांच एसपी सुधीर जोशी ने धंबोला सीआई भैयालाल आंजना को सौंपी थी. मामले में सीआई भैयालाल आंजना ने जांच करते हुए डूंगर के पूर्व सरपंच भूरा लाल पुत्र रूमाल ताबियाड, राजमल पुत्र गौतम पारगी, राजू पुत्र मोतीलाल गोदा और लक्ष्मण पुत्र काना डामोर, शंकरलाल पुत्र काना, कल्पेश पुत्र काना, पोपट उर्फ पप्पू पुत्र काना को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जेसीबी और बोलेरो जीप को भी जब्त किया है.

Trending news