Aaj Ka Rashifal: हनुमान जयंती पर किन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, किनके बनेंगे काम, जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216951

Aaj Ka Rashifal: हनुमान जयंती पर किन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, किनके बनेंगे काम, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातक आज अपना बजट बनाकर चलें. लेन-देन करते समय सावधानी बरतें. कागजों को ठीक से पढ़ने के बाद से उसपर हस्ताक्षर करें. खर्चों को बढ़ाने से पहले कमाई पर ध्यान दें. अगर कोई काम पेंडिंग पड़ा है तो उससे पहले निपटा डालें. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ समृद्धि बढ़ाने वाला होगा. आज किसी शुभ और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. बच्चों ने अगर कहीं परीक्षा दी थी तो उसका रिजल्ट आ सकता है. वर्कप्लेस पर किसी से बहस बाजी हो सकती है, जिसके कारण आपका प्रमोशन रुक सकता है. प्रॉपर्टी की खरीद करते समय कागजों को ध्यान से पढ़ें.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातक आज नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. नए लोगों से मेलजोल बढ़ाना अच्छा रहेगा. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा. बचत की योजना में अपना ध्यान लगाएं. प्रॉपर्टी की खरीद आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातक आज अपना बजट बनाकर चलें. लेन-देन करते समय सावधानी बरतें. कागजों को ठीक से पढ़ने के बाद से उसपर हस्ताक्षर करें. खर्चों को बढ़ाने से पहले कमाई पर ध्यान दें. अगर कोई काम पेंडिंग पड़ा है तो उससे पहले निपटा डालें. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छे परिणाम लेकर आएगा. आज यह दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे. अगर आपकी कोई जरूरी वस्तु खो गई थी तो आज आपको वापस मिल सकती है. परिवार में किसी सदस्य का रिटायरमेंट हो सकता है. घर में पार्टी हो सकती है. आपका लंबे समय से छिपा राज कोई सामने आ सकता है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों का आज का दिन प्रभाव-प्रताप में बढ़ोतरी लेकर आ रहा है. वर्क प्लेस पर आप अपनी अच्छी सोच का फायदा उठाएंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. बच्चों की तरफ खास ध्यान दें. भाई बहनों का सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों का आज का दिन किस्मत के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आज आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. पार्टनरशिप में काम करने के लिए समय अच्छा है. किसी के पार्टनर बन सकते हैं. भगवान में भरोसा बढ़ेगा. शादीशुदा जिंदगी में चल रही दिक्कतों को दूर करने की कोशिश करें.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अचानक लाभ दिलाने वाला रहेगा. अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखना ठीक रहेगा. शारीरिक दिक्कतें चल रही थी तो नजरअंदाज ना करें. सेहत के साथ समझौता न करें. बिजनेस में लाभ मिल सकता है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के दांपत्य जीवन में आज खुशियां आ सकती हैं. आपको नई नौकरी मिल सकती है. बिजनेस में एक अच्छा मुकाम हासिल हो सकता है. गलत इंसान का साथ ना दें. गलत तरीके से धन भी ना कमाएं. बच्चे आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. माता-पिता किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज भी धन का लेनदेन करने से बचना होगा. किसी को धन उधार ना दें नहीं तो दिक्कत हो सकती है. मेहनत लगन से काम कर रहे लोगों का दिल जीतने में सफलता मिलेगी. बड़ों की बातों पर ध्यान दें.

मकर राशि
मकर राशि के जातक आज कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं. घर बाहर के लोगों का सम्मान करें. किसी बात को बुरा नहीं मानें. बड़ों का सहयोग मिलेगा. नौकरी कर रहे लोगों के बॉस उनसे प्रसन्न रहेंगे. धन से जुड़े मामलों में किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा ना करें. अपने काम को सबके सहयोग से आगे बढ़ाएं.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रह सकता है. आपकी सलाह परिवार के सदस्यों के काम आएगी. अपने अच्छे व्यवहार से लोगों का दिल जीतेंगे. मकान, वाहन खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. घर में पूजा पाठ हो सकती है. बिजनेस में योजनाओं पर पूरा ध्यान हो सकता है. फालतू के लड़ाई झगड़े में ना पड़ें. अगर आप पड़ते हैं तो आपको ही खरी-खोटी सुनने को मिल सकती है.

मीन राशि
मीन राशि के जातक को बिजनेस में सफलता मिलेगी. जरूरी कामों के लिए आंख कान खुले रखें. अजनबी पर भरोसा बिल्कुल ना करें. किसी दोस्त की मदद के रुपये पैसे का इंतजाम करना पड़ सकता है. नौकरी करने लोगों को पुरस्कार मिलने के संभावना है.

Trending news