Pratapgarh फायरिंग मामले में बजरंग दल कार्यकर्ता जख्मी, लोगों में दहशत
Advertisement

Pratapgarh फायरिंग मामले में बजरंग दल कार्यकर्ता जख्मी, लोगों में दहशत

इस घटना में बजरंग दल कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Pratapgarh: जिले के अरनोद कस्बे में देर रात बजरंग दल (Bajrang Dal) के एक कार्यकर्ता पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग (Firing) की है. इस घटना में बजरंग दल कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. जिसे उपचार के लिए प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय (District hospital) में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़े- जानिए क्यों डूंगरपुर में 36 घंटे बीतने के बाद भी नहीं हुआ शव का पोस्टमार्टम...

बदमाश समीपवर्ती देवल्दी गांव के बताए जा रहे हैं. वारदात के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है. अरनोद निवासी दीपक प्रजापत (Deepak Prajapat) जो बजरंग दल का सक्रिय कार्यकर्ता है अरनोद रोड पर खड़ा हुआ था, तभी बाइक पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने चलती हुई बाइक से चार फायर किए, जिसमें से दो प्रजापत के पांव में लगे. फायरिंग की इस घटना के बाद काफी संख्या में विहिप (VHP) और बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित हो गए. बाद में घायल को अरनोद चिकित्सालय (Arnod Hospital) में प्राथमिक उपचार के बाद प्रतापगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़े- डूंगरपुर से MGNREGA में आया चौंकाने वाला आंकड़ा, महिलाओं ने रोजगार में पुरुषों को छोड़ा पीछे

जिला चिकित्सालय में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. एसपी आदर्श सिद्धू (SP Adarsh ​​Siddhu) और कोतवाली थाना अधिकारी प्रवीण टांक भी जिला चिकित्सालय पहुंचे. 10 दिनों के अंदर बजरंग दल और उससे जुड़े कार्यकर्ताओं पर फायरिंग की यह दूसरी घटना है, जिसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश (Anger) देखा जा रहा है.

यह भी पढ़े- Mohan Bhagwat तीन दिवसीय Udaipur प्रवास पर, आदिवासी परिवार के साथ करेंगे भोजन

प्रतापगढ़ के चनियाखेड़ी गांव में भी 10 दिन पहले फायरिंग में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. जिले में बढ़ती फायरिंग और आपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं, लोगों में भय एवं दहशत (fear and panic) का माहौल है. इस मामले में एसपी आदर्श सिद्धू का कहना है कि आरोपियों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा.

Report- Vivek Upadhyay

Trending news