Udaipur: उदयपुर में 9 साल की आदिवासी बच्चे की निर्मम हत्या,मासूम के किए 10 टुकड़े!मावली थाना क्षेत्र मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636711

Udaipur: उदयपुर में 9 साल की आदिवासी बच्चे की निर्मम हत्या,मासूम के किए 10 टुकड़े!मावली थाना क्षेत्र मामला

Udaipur: उदयपुर के मावली थाना क्षेत्र से बड़ी खबर है, जहां शैतानों ने दस साल के मासूम बच्चे को भी नहीं छोड़ा. मासूम की निर्मम हत्या करके शव के 10 टुकड़े कर दिए. इस मामले में पुलिस ने 7 से अधिक संदिग्धों को गिरफ्तार कर चुकी है. घटना 27 मार्च की है.

Udaipur: उदयपुर में 9 साल की आदिवासी बच्चे की निर्मम हत्या,मासूम के किए 10 टुकड़े!मावली थाना क्षेत्र मामला

Udaipur: उदयपुर के मावली थाना क्षेत्र के लोपड़ा गांव में 9 साल की आदिवासी बच्चे की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया. हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दरिंदों ने मासूम के करीब 10 टुकड़े कर दिए.पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि लोपड़ा गांव में रहने वाली 9 साल की आदिवासी समाज की मासूम पूजा गमेती 27 मार्च की शाम से अपने घर से लापता हो गई. पहले तो परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की. लेकिन जब पूजा का कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने मावली थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. शनिवार शाम को घर से कुछ ही दूरी पर एक खंडहर से बदबू आने पर लोग वहां पर पहुंचे. जहां लोगों ने तीन कट्टो में शव को देखा.

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने मावली थाना पुलिस को दी. सूचना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कट्टो की तलाशी ली तो उसमें मासूम का अलग-अलग टुकड़ों में कटा हुआ शव पड़ा मिला. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. साथ ही डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया. पुलिस ने आवश्यक मौका तस्दीक कर मासूम के शव को महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

वहीं, पूजा की निर्मम हत्या के बाद लोपड़ा सहित आसपास के ग्रामीणों और आदिवासी समाज के लोगो में आक्रोश व्याप्त हो गया. लोपड़ा गांव में सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. लोगों की बढ़ती संख्या को देखते हुए क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

तो वहीं आईजी अजय पाल लांबा, एसपी विकास शर्मा, एएसपी ग्रामीण मुकेश सांखला सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत करने का प्रयास किया. इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की. 

मामले में पुलिस ने प्राथमिक कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं. लेकिन ग्रामीणों में दुष्कर्म के बाद हत्या या मासूम का अपहरण कर नरबलि की आशंका व्यक्त की जा रही है.तो वही पुलिस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें- Rajendra Rathore: इंतजार खत्म राजेंद्र राठौड़ बनें राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष,बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक जयपुर में खत्म

 

Trending news