चाकू से जानलेवा हमला कर हो गया था फरार, जंगलों में पुलिस से छिपता फिर रहा था आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1076740

चाकू से जानलेवा हमला कर हो गया था फरार, जंगलों में पुलिस से छिपता फिर रहा था आरोपी

डूंगरपुर जिले की कुआ थाना पुलिस ने लिखतिया गांव में आपसी रंजिश के चलते युवक पर चाकू से हमले के मामले में फरार चल रहे आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिछले 6 दिन से लिखतिया जंगलों में पुलिस से छिपता फिर रहा था.

आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है

Chaurasi: डूंगरपुर जिले की कुआ थाना पुलिस ने लिखतिया गांव में आपसी रंजिश के चलते युवक पर चाकू से हमले के मामले में फरार चल रहे आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिछले 6 दिन से लिखतिया जंगलों में पुलिस से छिपता फिर रहा था.

डूंगरपुर जिले के कुआ थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया की कुआ थाना क्षेत्र के लिखतिया गांव निवासी कनकमल पिता मोहन मीणा और गांव के ही कमलेश पिता रूपलाल डामोर के बीच जमीनी विवाद को लेकर लम्बे समय से आपसी रंजिश चल रही थी. इसी रंजिश के चलते 15 जनवरी 2022 को कमलेश डामोर ने गांव की ही कनकमल मीणा पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया था और उसके बाद फरार हो गया था. 

यह भी पढ़ें- Begun: दिनदहाड़े अज्ञात चोर ने साफ किए हाथ, थाने में मामला दर्ज

पुलिस ने घायल कनकमल मीणा को अस्पताल में भर्ती करवाया था और पीड़ित की रिपोर्ट पर आरोपी कमलेश के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इसके बाद एसपी सुधीर जोशी के निर्देश पर कुआ थानाधिकारी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान, एएसआई तेजसिंह, हैडक़ास्टेबल लक्ष्मणसिंह, कास्टेबल चुन्नीलाल, इन्द्रजीतसिंह की एक टीम का गठन किया गया था. 

गठित टीम ने फरार आरोपी कमलेश की तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस ने मुखबिर तंत्र, गोपनीय सूचनाओं का संकलन एवं तकनिकी सुविधाओं का उपयोग करते हुए फरार चल रहे आरोपी कमलेश पिता रूपलाल डामोर को लिखतिया गांव के जगंलों से आज गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया की आरोपी कमलेश पिछले 6 दिन तक जंगल में पुलिस से छिप कर रह रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी.
Report- Akhilesh Sharma

Trending news