Chittorgarh में दर्दनाक हादसा, पानी से भरी खान में डूबने से 2 मासूमों की मौत
X

Chittorgarh में दर्दनाक हादसा, पानी से भरी खान में डूबने से 2 मासूमों की मौत

दो मासूमों की मौत होने की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा (Tarachand Meena) जिला अस्पताल पहुंचे और हादसे के बारे में जानकारी ली. 

Chittorgarh में दर्दनाक हादसा, पानी से भरी खान में डूबने से 2 मासूमों की मौत

Chittorgarh: जिले के शंभूपुरा थाना क्षेत्र के अरनिया पंथ गांव में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसमें पानी में डूबने के चलते दो परिवारों के चिराग बुझ गए. दो मासूमों की मौत होने की जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा (Tarachand Meena) जिला अस्पताल पहुंचे और हादसे के बारे में जानकारी ली. 

यह भी पढ़ेंः भारत- पाक के बीच मैच के बाद शिक्षिका ने लगाया ये Whatsapp स्टेटस, भड़के लोग

जानकारी के अनुसार, अरनिया पंथ गांव में पानी से भरी खान में डूबने से गांव के दो बच्चे हिमांशु पुत्र रतन लाल मेघवाल 8 वर्ष और भोजराज पुत्र उदय लाल सालवी उम्र 10 वर्ष की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे घर पर खान शेत्र में शौच करने की बात कहकर घर से निकले थे और काफी देर तक घर नहीं लौटे जिस पर परिजनों ने तलाश की तो बच्चों के चप्पल खान के पास दिखाई दिए.

वही, मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पानी से भरी खान में बच्चों की तलाश शुरू की तो दोनों बच्चों को पानी से निकाला गया. ग्रामीण दोनों बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः रूस में भारतीय मजदूर की मौत, अंतिम संस्कार के इंतजार में परिजन

घटना की सूचना मिलने पर शंभूपुरा थाना पुलिस (Chittorgarh Police) मौके पर पहुंची और शवों का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं, हादसे की जानकारी मिलने पर जिला कलक्टर ताराचंद मीणा उपखंड अधिकारी श्यामसुंदर विश्नोई मौके पर पहुंचे. घटनाक्रम की जानकारी लेकर परिजनों को राज्य सरकार (Rajasthan Government) द्वारा दी जाने वाली सांत्वना राशि भिलाई जाने का आश्वासन दिया. उल्लेखनीय है कि जिले में बीते एक माह में अलग-अलग हादसों में 10 से अधिक मौतें हो चुकी हैं. 

Reporter- Deepak Vyas 

Trending news