Salumbar : फर्जी शादी कराने वाले गैंग के सदस्य गिरफ्तार, लुटेरी दुल्हन की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1076938

Salumbar : फर्जी शादी कराने वाले गैंग के सदस्य गिरफ्तार, लुटेरी दुल्हन की तलाश जारी

पुलिस ने फर्जी शादी के मामले में गिरोह के 2 महिला सदस्य की गिरफ्तारी के बाद दलाल और मुख्य सरगना समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है

फर्जी शादी मामले में हुई गिरफ्तारी

Salumbar : राजस्थान के उदयपुर में सलूंबर थाना पुलिस ने फर्जी शादी के मामले में गिरोह के 2 महिला सदस्य की गिरफ्तारी के बाद दलाल और मुख्य सरगना समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यहां भी पढ़ें : REET पेपर लीक में बड़ा खुलासा: परीक्षा सेंटर पर प्रिंटर लगाकर बेचे थे REET के पेपर

थानाधिकारी हनवंत सिंह सोढ़ा ने बताया कि गिरफ्तार गिरोह के सदस्य ऐसे लोग जिनकी शादी नहीं होती है. उनको फर्जी दुल्हन से शादी करवा कर रूपए और जेवरात ऐंठ करके धोखाधड़ी कर फरार हो जाते हैं. इस गिरोह के सदस्यों ने पाली, निंबाहेड़ा, सराड़ा, बांसवाड़ा और डूंगरपुर में फर्जी शादियां करवाई है. प्रार्थी दुर्जान सिंह की फर्जी शादी के मामले में पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना और दलाल गुलाब सिंह पुत्र गंगाराम सिसोदिया निवासी बेरछा दातार तहसील कालापीपला थाना कालापीपला जिला शाजापुर मध्य प्रदेश हाल निवासी कुम्हार मोहल्ला बैरागढ़ हुजूर भोपाल मध्य प्रदेश और प्रार्थी का गिरोह के सरगना दलाल से संपर्क कराने वाले आयुर्वेदिक उजाले में राजकीय कर्मचारी हेमराज सिंह पुत्र मनोहर सिंह सोलंकी जाति राजपूत सनसिटी सलूंबर के साथ ही तीसरा आरोपी विष्णु पुत्र शिवराम जोशी निवासी बडावली थाना सेमारी हाल निवास डाल चौराया सलूंबर को गिरफ्तार किया गया है. 

यहां भी पढ़ें : विवाहिता के साथ हुए दुष्कर्म में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गिरोह की फर्जी दुल्हन संगीता उर्फ सोनू यादव फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही हैं. मामले में पुलिस ने पहले ही गिरोह की सदस्य और मुख्य सरगना दलाल गुलाब सिंह की पत्नी रजनी सिसोदिया निवासी बेरछा थाना कालापीपला, रेखा पत्नी शिवलाल उर्फ शिब्बू निवासी घाटम पूरा रायसेन हाल खेड़ा रोड, आनंद नगर पुलिस थाना पिपलानी, भोपाल मध्य प्रदेश को प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार किया था. जिन्हें कैंप कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.

Report : Avinash Jagnawat

 

Trending news