Udaipur Gangrape: इधर मां का हो रहा था ऑपरेशन, उधर घर में 11 साल की बच्ची का बुआ के पोतों ने किया गैंगरेप
Advertisement

Udaipur Gangrape: इधर मां का हो रहा था ऑपरेशन, उधर घर में 11 साल की बच्ची का बुआ के पोतों ने किया गैंगरेप

Udaipur Gangrape: राजस्थान के उदयपुर में 11 साल की बच्ची के साथ किसी और ने नहीं बल्कि उसके बुआ के पोतों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.  इस गैंगरेप को इस तरह से अंजाम दिया की बच्ची की हालत जिंदगी और मौत से लड़ते लड़ते तो बच गई लेकिन खौफ को याद कर सिहर उठती है.

Udaipur Gangrape: इधर मां का हो रहा था ऑपरेशन, उधर घर में 11 साल की बच्ची का बुआ के पोतों ने किया गैंगरेप

Udaipur Gangrape: राजस्थान के उदयपुर में रिश्ते और भरोसे पर बदनुमा दाग लगा दिया है. आखिर इंसान किस पर यकीन करे.  जिसे सुनकर आपका भी लोगों और रिश्तेदारों पर से भरोसा उठ जाएगा. ये शर्मशार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है उन लोगों ने जिन पर बच्ची को भरोसा कर छोड़ा था. 11 साल की बच्ची के साथ किसी और ने नहीं बल्कि उसके बुआ के पोतों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.  इस गैंगरेप को इस तरह से अंजाम दिया की बच्ची की हालत जिंदगी और मौत से लड़ते लड़ते तो बच गई, लेकिन लोगों के दिमाग को झकझोर जरुर दिया है. चिकित्सकों की कड़ी मेहनत से बच्ची का ऑपरेशन कर नई जिंदगी तो दे दी लेकिन वो बच्ची इनके खौफ को याद कर सिहर उठती है. ये घिनौनी घटना उदयपुर शहर के अंबामाता पुलिस थाना क्षेत्र की है.

बुआ के पोतों ने 11 साल की बच्ची का किया रेप

दरअसल पीड़िता की मां अपना ऑपरेशन करवाना था.  जिसके चलते अपनी 11 साल की बच्ची को उदयपुर उसकी बुआ के घर छोड़ कर गई, ताकि उसकी सही तरीके से देखभाल हो सके. इसके चलते अपनी 11 साल की बच्ची को उसकी बुआ के घर छोड़ दिया. जिस दिन इसकी मां का ऑपरेशन होना था उसी दिन मौका पाकर बुआ के 13 और 15 साल के पोतों ने बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

घर पर टीवी देख रही बच्ची को बनाया हवश का शिकार

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची की मां ऑपरेशन के लिए अस्पताल में दाखिला लिया. जहां उसके साथ उसकी बड़ी बेटी भी अस्पताल में मां के साथ मौजूद थी. पुलिस वृत्ताधिकारी चेतना भाटी ने बताया कि पीड़ित बच्ची अपनी बुआ के घर पर टीवी देखने में मशगूल थी. इस दौरान बुआ के दोनों पोतों ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची की बड़ी बहन इस बीच बुआ के घर पहुंची तो, उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. उसके होश पाख्ता हो गए.

ये भी पढ़ें- अलवर: मोटी कमाई का लालच पड़ा भारी, सामोला के सरकारी टीचर से 22 लाख रुपए की ठगी

अपनी छोटी बहन को खून से लथपथ देख इसकी सूचना परिजन को दी तो आनन फानन में  बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां उसकी हालत देख चिकित्सकों ने उसे तत्काल ऑपरेशन थिएटर में ले गये. जहां चिकित्सकों ने बच्ची से पूछताछ की तो, उसने अपने साथ हुई सारी घटना कपकपाती होठों से बताई. बच्ची की बड़ी बहन ने पुलिस को सारी बात बताई. इसके बाद अंबामाता थाने में दोनों नाबालिगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ जारी है.

Trending news