रणकपुर घाट सेक्शन में मिला युवक का अधजला शव, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1160625

रणकपुर घाट सेक्शन में मिला युवक का अधजला शव, मचा हड़कंप

उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र में एक युवक का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर सायरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव को मोर्चरी में रखवाया. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त जोधपुर के रातानाड़ा निवासी अनिल सोनी के रूप में की.

रणकपुर घाट सेक्शन में मिला युवक का अधजला शव, मचा हड़कंप

Gogunda: उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र में एक युवक का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर सायरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव को मोर्चरी में रखवाया. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त जोधपुर के रातानाड़ा निवासी अनिल सोनी के रूप में की. इस पर पुलिस ने परिजन को सूचना दी.

सायरा थाना अधिकारी श्रवण जोशी ने बताया कि गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि थाना क्षेत्र के रणकपुर घाट सेक्शन में स्थित हनुमान जी मंदिर के पास एक युवक का अर्थ जला शव पड़ा हुआ है. इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनाक्रम से आला अधिकारियों को भी अवगत कराया गया. पुलिस ने मौके पर एफएसएल हॉट डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया. जिन्होंने आवश्यक साक्ष्य जमा किए. इसके बाद पुलिस ने शव को स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया. इस दौरान पुलिस ने मृतक की शिनाख्त जोधपुर के रातानाड़ा निवासी अनिल पिता भंवरलाल सोनी के रूप में की. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. जोधपुर पुलिस के साथ परिजन सायरा पहुंचे. जहां शव उन्हें सुपुर्द कर दिया. शुक्रवार को पुलिस जोधपुर में शव का पोस्टमार्टम करवाएगी.

बताया जा रहा है कि जोधपुर के ही रहने वाले एक झोलाछाप डॉक्टर जिसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, उसने क्रेटा गाड़ी सहित अनिल का अपहरण किया था. उसके बाद उसकी हत्या कर दी. आरोपी सुबह करीब 4:15 गोगुंदा टोल नाके से निकला और रणकपुर के जंगल में जाकर अनिल के शव पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जला दिया और करीब 1 किलो सोना लूट कर फरार हो गया. अनिल के अपहरण को लेकर जोधपुर के रातानाडा थाने में मामला भी दर्ज किया गया है. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है. 

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news