शर्मसार: फिल्म अभिनेत्री बनाने का दिखाया सपना.. फिर हर रोज इज्जत करता रहा तार-तार
Advertisement

शर्मसार: फिल्म अभिनेत्री बनाने का दिखाया सपना.. फिर हर रोज इज्जत करता रहा तार-तार

Crime: बॉलीवुड की हीरोइन बनाने का झांसा देकर एक युवक ने युवती को 1 महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

 

शर्मसार

Udaipur: लड़के हो या लड़कियां सभी को हीरो और हीरोइन होना पसंद है सभी की चाहत होती है हर कोई फेम पाना चाहता है पर उदयपुर की एक घटना ऐसी है जिसको जानकर आपके रोंटे खड़े हो जाएंगे. बॉलीवुड में हीरोइन बनाने का झांसा देकर युवती को ले जाने वाले युवक ने एक महीने तक उसे बंधक बना कर रखा और उसके साथ लगातार रेप करता रहा साथ ही पीड़िता को लगातार प्रताड़ित करता रहा. बॉलीवुड में हीरोइन बनने के सपने ने पीड़िता को हर वो तकलीफ दी, जिसको जानकर और सुनकर रोना आ जाए.

 कुछ समय बाद पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को लिखवाई थी. पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है. यह मामला उदयपुर का है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने शुभमकांत नामक शख्स के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने और रेप का केस दर्ज करवाया है. पीड़ित ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि दो माह पहले उसकी पुत्री घूमने के लिए केदारनाथ गई थी, जहां आरोपी शुभमकांत के संपर्क में आ गई.

पीड़िता ने बताया अपहरण और रेप की कहानी
पीड़िता ने बताया कि बातचीत के दौरान आरोपी शुभमकांत ने खुद को आर्मी मैन बताया और खुद के बॉलीवुड में कलाकारों और निर्देशकों से दोस्ती की कहानी बताई. इस पर पीड़िता ने भी हीरोइन बनने की इच्छा जताई. आरोपी ने झूठ बोलकर उसे अभिनेत्री बनाने का वादा कर दिया. इसको लेकर दोनों के बीच बातचीत होने लगी. आरोपी ने फोन कर पीड़िता को अपने घर बुलाया, लेकिन पीड़िता ने उदयपुर से बाहर जाने में असमर्थता जता दी. 

आपको दें कि इसेक बाद आरोपी खुद पीड़िता को लेने के लिए उदयपुर आ गया. युवती को साथ ले जाकर उसे बंधक बना दिया. इसके बाद वो उससे लगातार रेप करता रहा. पीड़िता के पिता ने 13 सितंबर को बेटी के लापता होने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. गत दिनों पुलिस ने पीड़िता को दस्तयाब कर लिया. पीड़िता ने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई, इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news