किरोड़ी लाल मीणा ने की धरियावद गैंग रेप पीड़ित परिवार से मुलाकात, न्याय की मांग की
Advertisement

किरोड़ी लाल मीणा ने की धरियावद गैंग रेप पीड़ित परिवार से मुलाकात, न्याय की मांग की

किरोड़ी ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने की मांग की. दरअसल धरियावद में पिछले दिनों डकैती की वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

किरोड़ी लाल मीणा ने की धरियावद गैंग रेप पीड़ित परिवार से मुलाकात की

Pratapgarh : राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद गैंग रेप की वारदातों को अंजाम देने वाले गेम के खुलासे के बाद अब सियासी पारा भी चढने लगा है. पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के धरियावद में प्रदर्शन के बाद व्यापारियों से अवैध वसूली करने वाले सीआई कमल चंद मीणा को निलंबित करने और 2 कांस्टेबलों को लाइन हाजिर करने का फैसला आईजी उदयपुर द्वारा लिया गया था. अब इस मामले में मुआवजे और आर्थिक सहायता की मांग को लेकर आज राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा धरियावद पहुंचे.

यहां भी पढ़ें : मैं मर्द हूं , नहीं डरता बदमाशों से - गिर्राज सिंह मलिंगा

किरोड़ी ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने की मांग की. दरअसल धरियावद में पिछले दिनों डकैती की वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था... जांच में सामने आया कि आरोपियों की गैंग राहगीरों से लूटने के साथ-साथ महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते थे.

यहां भी पढ़ें : Mahwa : युवक पर फायरिंग कर जीप को लगाई आग, युवक गंभीर घायल

पुलिस थाना धरियावद में पिछले दिनों एक नाबालिग पीड़िता ने गैंगरेप का मामला भी दर्ज करवाया था... पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल आरोपियों की मोबाइल की जब जांच की तो सामने आया कि आरोपियों ने ही पीड़ित नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग है.

Report : Vivek Upadhya

Trending news