अजय माकन के त्यागपत्र पर बोले मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, जानिए क्या कहा
Advertisement

अजय माकन के त्यागपत्र पर बोले मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, जानिए क्या कहा

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी जमकर हमला बोला. साथ ही प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी के हावी होने पर भी खाचरियावास ने चिंता जताई. 

अजय माकन के त्यागपत्र पर बोले मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, जानिए क्या कहा

Udaipur: प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास अपने अल्प प्रवास पर आज उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान मंत्री खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने देश कांग्रेस की नई लहर शुरू की है. लाखों लोग इस यात्रा से जुड़ रहे हैं. आने वाले गुजरात और हरियाणा चुनाव के साथ वर्ष 2023-24 में होने वाले चुनावों में इस यात्रा का व्यापक असर दिखाई देगा.

प्रदेश प्रभारी अजय माकन के त्यागपत्र पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए माकन ने खुले मन से माकन की तारीफ की. उन्होंने कहा कि अजय माकन ने राजस्थान कांग्रेस के लिए बेहतरीन कार्य किया है और इसके लिए वे दिल से उनका सम्मान करते हैं. खाचरियावास ने कहा कि अजय माकन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं को साथ लेकर चले हैं. 

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी जमकर हमला बोला. साथ ही प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी के हावी होने पर भी खाचरियावास ने चिंता जताई. उन्होंने ने कहा कि किसी भी विधायक या मंत्री को अपनी ही पार्टी के विधायक और मंत्री की बात को नहीं काटना चाहिए. सभी को अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है.

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Trending news