Pratapgarh: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा ने किया प्रदर्शन
Advertisement

Pratapgarh: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा ने किया प्रदर्शन

प्रतापगढ़ में भाजपा ओबीसी मोर्चा ने पंजाब सरकार और वहां के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के खिलाफ प्रदर्शन किया है.

भाजपा ओबीसी मोर्चा ने किया प्रदर्शन

Pratapgarh: बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के समय सुरक्षा में हुई चूक को लेकर आज प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में भाजपा ओबीसी मोर्चा ने पंजाब सरकार और वहां के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के खिलाफ प्रदर्शन किया है. सूरजपोल चौराहे पर नारेबाजी करते हुए मानव श्रृंखला बनाई गई है.

मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा मांग की गई कि सुरक्षा में चूक के लिए जिम्मेदार अधिकारियों और पंजाब सरकार (Punjab Government) पर कार्रवाई की जाए. भाजपा ओबीसी मोर्चा द्वारा आज शहर के सूरजपोल चौराहे पर नारेबाजी की गई और मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत (Gopal Kumawat) ने कहा कि सुरक्षा में चूक केवल प्रधानमंत्री का व्यक्तिगत मामला नहीं है यह राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है. 

यह भी पढ़ें - बढ़ती चोरी के बाद अरनोद में पुलिस की सीएलजी बैठक, ग्राम पंचायत ने 10 लाख रुपए की लागत से सीसीटीवी लगाने को दी मंजूरी

पंजाब की कांग्रेस सरकार जिस तरह से षड्यंत्र रच रही है वह निंदनीय है. बिना किसी जांच के सुरक्षा में चूक के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को क्लीन चिट देना पंजाब सरकार की मंशा को साफ तौर पर दर्शा रहा है. भाजपा द्वारा इसकी कड़ी निंदा की जा रही है. इसके विरोध में पूरे जिले में प्रदर्शन किए जा रहे है. 

यह भी पढ़ें - Pratapgarh: कोरोना और ओमिक्रॉन संक्रमण को लेकर SDM ने की बैठक, दिए खास दिशा-निर्देश

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की लंबी उम्र की कामना के लिए महामृत्युंजय जाप और धार्मिक अनुष्ठान किए जा रहे है. कुमावत ने चेतावनी दी कि देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्र की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी. भाजपा के कार्यकर्ता इसे किसी भी कीमत में सहन नहीं करेंगे और इसका पुरजोर विरोध करते हुए जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग करते रहेंगे.

Trending news