Rajsamand पुलिस की बड़ी सफलता, मासूम बालिका से रेप का आरोपी 48 घंटे में गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan996550

Rajsamand पुलिस की बड़ी सफलता, मासूम बालिका से रेप का आरोपी 48 घंटे में गिरफ्तार

इस ब्लाइंड केस के खुलासे के लिए सात टीमों का गठन किया गया.  

प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajsamand: राजस्थान के राजसमंद (Rajsamand News) जिला पुलिस ने करीब 10 साल की मासूम बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को महज 48 घंटों में गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. आरोपी को पुलिस ने आज बापर्दा मीडिया के सामने पेश किया. 

वहीं, जिला पुलिस (Rajsamand Police) अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि सोमवार शाम को उन्हें सूचना मिली थी कि कांकरोली थाना क्षेत्र में करीब 10 साल की एक मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढे़ंः मासूम बच्ची के रेप से दहला राजसमंद, बीजेपी विधायक ने उठाया कानून व्यवस्था पर सवाल

इस ब्लाइंड केस के खुलासे के लिए सात टीमों का गठन किया गया. इन्होंने सीसीटीवी फुटेज और मौके पर मौजूद लोगों के बताए हुलिए के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की लेकिन वह खानाबदोश किस्म का आदमी था, जो ना तो मोबाइल रखता था ना ही वह किसी स्थाई जगह पर रहता था.

ऐसे में उसे तलाश करना बड़ा मुश्किल काम था लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त खमनोर थाना क्षेत्र के पीपलवास निवासी संतोष भील के रूप में की, जो वारदात को अंजाम देने के बाद इलाके से निकल गया. साथ ही वह पैदल ही गुजरात जाने की कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे डबोक थाना क्षेत्र से दबोच लिया. अब इस केस को केस ऑफिसर स्कीम के तहत चलाया जाएगा, जिससे आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सकें.

Reporter-Lalit Dewra

Trending news