राजस्थान बॉर्डर पर एक बार फिर सख्ती, बाहर से आने वाले हर व्यक्ति की हो रही कोविड जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1079755

राजस्थान बॉर्डर पर एक बार फिर सख्ती, बाहर से आने वाले हर व्यक्ति की हो रही कोविड जांच

बांसवाड़ा जिले में लगातार कोरोना संक्रमण (Corona Pandemic) बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और चिकित्सा विभाग पुरी तरह से अलर्ट मोड पर आ चुका है.

राजस्थान बॉर्डर पर एक बार फिर सख्ती, बाहर से आने वाले हर व्यक्ति की हो रही कोविड जांच

Bagidora: बांसवाड़ा जिले में लगातार कोरोना संक्रमण (Corona Pandemic) बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और चिकित्सा विभाग पुरी तरह से अलर्ट मोड पर आ चुका है. जिले में बाहर से आने वाले लोगों द्वारा ही यह संक्रमण फेला है, जिसको देखते हुए प्रशासन ने बॉर्डर पर सख्ती को बढ़ा दिया है. बाहर से आने वाले हर व्यक्ति की बॉर्डर पर तैनात टीम कोविड जांच कर उन्हें जिले में प्रवेश दे रही है.

ये भी पढ़ें- कोरोना महामारी बिमारी का असर, पशु मेला में नहीं आये पशु, मैला स्थल पड़ा सुनसान

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पिछले 24 दिनों में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है.  जिले में 24 दिनों में 1802 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इन मरीजों में अधिकतर लोग ऐसे है जो बाहर से घूम कर आए थे और इन्हे यह संक्रमण हुआ है. बाहर से आने वाले 85 प्रतिशत लोगों के कारण जिले में कोरोना संक्रमण फैला है. जिले में बढते कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीएम अंकित कुमार सिंह, एसपी राजेश कुमार मीणा और चिकित्सा विभाग के सीएमएचओ डॉ हिरालाल ताबीयार पुरी तरह से अलर्ट मोड़ पर आए.

डीएम के निर्देशन में जिले के मोना डूंगर जहा पर राजस्थान-गुजरात बोर्डर है, वहां पर पुलिस, चिकित्सा विभाग और प्रशासन की टीम को 24 घंटे के लिए तैनात कर दिया है. यहां पर चिकित्सा टीम बाहर से जिले में आने वाले हर वाहन मे आने वाली सवारियों की कोविड जांच कर रही है. पुलिस टीम वाहनों को रुकवा रही है, चिकित्सा टीम कोविड जांच कर रही है. वहीं प्रशासन की टीम बाहर से आने वाले हर वाहन के नंबर व वाहन में मौजूद सवारियों की डिटेल ले रही है. यह टीम पिछले 20 दिनों से इस बॉर्डर पर अपना काम पूरी इमानदारी से 24 घंटे कर रही है. इस चेकपोस्ट पर डीएम अंकित कुमार सिंह, एसपी राजेश कुमार मीणा और सीएमएचओ डां हिरालाल ताबीयार ने भी कई बार निरीक्षण किया है और यहां पर तैनात हर स्टाफ को जरूरी संसाधन उपलब्ध कराई है. जिससे यहां पर इन्हें कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

Trending news