Dungarpur में छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मैं मेरी जिंदगी से परेशान हूं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan999307

Dungarpur में छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मैं मेरी जिंदगी से परेशान हूं

चिराग एक रस्सी से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर शहर (Dungarpur News) में आदर्श नगर रोड पर एक किराए के कमरे में मां के साथ रहकर पढ़ाई करने वाले एक 16 वर्षीय छात्र का शव रस्सी से फांसी के फंदे पर लटका मिला है. कमरे से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है, जिसमें छात्र ने लिखा है कि 'मैं मेरी जिंदगी से परेशान हूं'. छात्र की मां देवल अपने पीहर गई थी और मां वापस घर लौटी तब तक बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. फिलहाल शव (Dead Body) फंदे पर लटका हुआ है और उदयपुर (Udaipur News) से परिजनों के आने के बाद ही शव को फंदे से नीचे उतारा जाएगा.

यह भी पढ़ें- पहले शराबी पति की शिकार फिर ससुर ने किया छेड़छाड़, अब खाप पंचायत का तुगलकी फरमान

बेटे को फंदे पर लटका देखकर मां फूट-फुटकर रोने लगी
कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार उदयपुर जिले के बोसलाटी निवासी पारू पांडोर (Paru Pandor) और उसका बेटा चिराग पांडोर (Chirag Pandor) शहर के आदर्श नगर रोड पर शनि मंदिर के पास एक किराए का कमरा लेकर रहते थे. चिराग शहर के एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है. चिराग की मां पारू पंडोराज रविवार सुबह अपने पीहर देवल गांव गई हुई थी. चिराग घर पर अकेला था. उसी दरम्यान रविवार देर शाम को आसपास के लोगों ने खिड़की से देखा तो चिराग एक रस्सी से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. उसी समय चिराग की मां पारू भी घर पर आ गई और बेटे को फंदे पर लटका देखकर फूट-फूटकर रोने लगी. 

यह भी पढ़ें- गिरिराज जोशी हत्याकांड में Chittorgarh की अदालत का फैसला, आरोपियों को दिया दोषी करार

घर से मिला एक सुसाइड नोट 
इसके बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी कोतवाली थाने से हेड कॉन्स्टेबल वल्लभराम मय जाब्ता मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली. घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा था 'मैं अपनी जिंदगी से परेशान हूं'. पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है और उसकी जांच करवाई जाएगी. वहीं घटना की सूचना बोसलाटी में चिराग के परिजनों को दे दी गई है, उनके आने के बाद ही शव को फंदे से नीचे उतारा जाएगा. वहीं कल सोमवार को शव के पोस्टमार्टम (Postmortem) को लेकर कार्रवाई की जाएगी.
Report- AKHILESH SHARMA

 

Trending news