हरी साड़ी वाली लड़की के डांस ने हिला दिया पूरा इंटरनेट, लोग बोले- ये तो गजब कर दी यार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1730418

हरी साड़ी वाली लड़की के डांस ने हिला दिया पूरा इंटरनेट, लोग बोले- ये तो गजब कर दी यार

Viral Video: वायरल वीडियो में म्यूजिक शुरू होते ही लड़की ने ऐसा बीट पकड़ा है कि उसके डांस मूव्स लोगों को काफी कातिलाना लग रहे हैं. लड़की का यह वीडियो देखकर हर कोई उसका फैन हुआ जा रहा है. लड़की के डांस के साथ-साथ उसके एक्सप्रेशंस की भी खूब तारीफ हो रही है.

हरी साड़ी वाली लड़की के डांस ने हिला दिया पूरा इंटरनेट, लोग बोले- ये तो गजब कर दी यार

Viral Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. कुछ लोग अकेले में डांस करना पसंद करते हैं, कुछ लोग कहीं भी डांस करने के लिए रेडी हो जाते हैं. इंटरनेट पर आए दिन डांस से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. आजकल तो छोटे-छोटे बच्चे भी ऐसा डांस करते हैं कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाती है.

डांस करने में आजकल तो बुजुर्ग और महिलाएं भी पीछे नहीं हैं. कुछ प्रोफेशनल डांसर्स के वीडियोज इतना ज्यादा धमाल मचा देते हैं कि इंटरनेट पर सनसनी फैल जाती है. आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इसमें एक सुंदर सी लड़की ने ससुराल गेंदा फूल गाने पर ऐसा डांस किया है कि हर कोई उसका दीवाना हुआ जा रहा है. 

यह भी पढे़ं- Viral Video: शख्स ने मुक्के से 'सुजा' दिया किंग कोबरा का मुंह, रोने लगा बेचारा नागराज

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी हसीना ने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है. इसके बाद ही वह 'ससुराल गेंदा फूल' गाने पर दमदार एक्सप्रेशन देते हुए धांसू डांस शुरू करती है. म्यूजिक शुरू होते ही लड़की ने ऐसा बीट पकड़ा है कि उसके डांस मूव्स लोगों को काफी कातिलाना लग रहे हैं. लड़की का यह वीडियो देखकर हर कोई उसका फैन हुआ जा रहा है. लड़की के डांस के साथ-साथ उसके एक्सप्रेशंस की भी खूब तारीफ हो रही है.

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को बताया ऐसा सच, सुनते ही उसने छोड़ दिया और टूट गई शादी

गाने का सेलेक्शन और एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल 
वीडियो में लड़की की मासूमियत भी लोगों को अपना दीवाना बना रही है. बता दें कि वायरल हो रहा है यह वीडियो डांस विद अलीशा ऑफिशियल नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स इसके दीवाने हुए जा रहे हैं और साथ ही उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- डांस के लिए गाने का सेलेक्शन और एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल हैं. अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ग़दर है जी. 

बता दें कि अलीशा के इस वीडियो को अभी तक 14 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं.

Trending news