Udaipur: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का भाजपा विधायकों ने किया बहिष्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405117

Udaipur: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का भाजपा विधायकों ने किया बहिष्कार

जिला परिषद सभागार में आयोजित हुई. जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का शुक्रवार को भाजपा विधायकों ने बहिष्कार कर दिया. बैठक के बहिष्कार के बाद सभी विधायक कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए.

Udaipur: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का भाजपा विधायकों ने किया बहिष्कार

Udaipur: जिला परिषद सभागार में आयोजित हुई. जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का शुक्रवार को भाजपा विधायकों ने बहिष्कार कर दिया. बैठक के बहिष्कार के बाद सभी विधायक कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए. दरअसल डीएमडीटी फंड की राशि जारी नहीं करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भाजपा के मावली विधायक धर्मनारायण जोशी ने बैठक के दौरान अपना विरोध जताया और अपने साथी विधायकों के साथ बैठक का बहिष्कार करते हुए बाहर निकल गए.

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

विधायक जोशी, सलूम्बर विधायक अमृतलाल मीणा, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी और गोगुन्दा विधायक प्रताप गमेती के साथ कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए. कुछ देर बाद नेता प्रतिपक्ष और शहर विधायक गुलाब चंद कटारिया भी धरना स्थल पर पहुंचे और विधायकों से बातचीत की. विधायकों के धरने पर बैठने की सूचना पर जिला कलेक्टर तारा चंद मीणा भी मौके पर पहुंचे और उनकी मांगों को लेकर बात की.

कलेक्टर मीणा ने 31 तारीख तक डीएमएफटी फंड की सारी राशि जारी करने का आश्वन दिया. इसके बाद विधायक अपने धरने से उठे. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पिछले चार साल से डीएमडीटी फंड को लेकर सरकार उदयपुर जिले में ढुलमुल रवैया अपनाया रही है और फंड को रिलीज नही किया गया. लेकिन  वल्लभनगर विधानसभा के लिए 13 करोड़ रुपए का बजट पास कीर दिए. ऐसे में तरह के सवाल खड़े होते है. 

Trending news