Udaipur: दो भाईयों में विवाद, भाई ने भाई के सिर पर दे मारा लठ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392705

Udaipur: दो भाईयों में विवाद, भाई ने भाई के सिर पर दे मारा लठ

मामले का खुलासा करते हुए सायरा थानाधिकारी नाथू सिंह ने बताया कि कांकर खादरा कुराफलां निवासी फताराम पिता परथाराम गरासिया ने थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसके भाई कालूराम पुत्र परथाराम गरासिया ने अपनी पुत्री की सगाई अन्यत्र कर रखी थी. 

Udaipur: दो भाईयों में विवाद, भाई ने भाई के सिर पर दे मारा लठ

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर के सायरा थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार किया है.  मामले का खुलासा करते हुए सायरा थानाधिकारी नाथू सिंह ने बताया कि कांकर खादरा कुराफलां निवासी फताराम पिता परथाराम गरासिया ने थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसके भाई कालूराम पुत्र परथाराम गरासिया ने अपनी पुत्री की सगाई अन्यत्र कर रखी थी. 

लेकिन वह परिजनों की सहमति के बिना ही अन्यत्र नाते चली गई थी, जिस पर समाज की ओर से लगातार समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था. इसी बात का लेकर 5 अक्टूबर को शाम करीब पांच बजे वह कालूराम के साथ आशापुरा माताजी के मंदिर पर बैठे हुआ था. 

इसी दौरान बड़ा भाई कालूराम लट्ठ लेकर वहां आया और छोटे भाई हंसाराम ने कालूराम को पुत्री के अन्यत्र नाते जाने पर समझौता करने के लिए कहा तो दोनों के बीच विवाद हो गया. कालूराम ने आवेश में आकर लठ से हंसाराम के सिर पर दो बार हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

उसे गंभीर घायलावस्था में एमबी चिकित्सालय लाए, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. आरोपी भाई को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित कर अभियुक्त कालुराम की तलाश शुरू की. 

इस दौरान पुलिस को मुखबिर ले जरिए सूचना मिली कि आरोपी फालना के घने जंगलों में छिपा हुआ है. इस पर पुलिस ने 2 किलोमीटर दूर पिछा कर आरोपी कालुराम पिता परथाराम जाति गरासिया उम्र 52 साल गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ जारी है. थानाधिकारी नाथूसिंह के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में हेड कांस्टेबल यशवंतसिंह, कांस्टेबल लोकेंद्रसिंह, हस्तीराम और निंबाराम मुख्य भूमिका रही. 

यह भी पढे़ंः 

इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Trending news