उदयपुर मर्डर केस: मंत्री चांदना बोले- दोषियों को फांसी की सजा भी है कम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237667

उदयपुर मर्डर केस: मंत्री चांदना बोले- दोषियों को फांसी की सजा भी है कम

मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि इसमें दोषियों को फांसी की सजा भी कम है. इसके साथ ही कहा की CM ने पीएम मोदी से अपील करने की मांग की हैं. 

उदयपुर मर्डर केस: मंत्री चांदना बोले- दोषियों को फांसी की सजा भी है कम

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की नृशंस हत्या के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. पक्ष ही नहीं, विपक्ष के भी नेता इस हत्याकांड की निंदा कर रहे हैं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीं इस मामले में खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

उदयपुर हत्याकांड को लेकर मंत्री गोविंदराम मेघवाल और मंत्री अशोक चांदना ने बयान दिया हैं.  मेघवाल ने घटना को निंदनीय बताया हैं और कहा कि इसमें दोषियों को सख्त सजा मिले. इसके साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की बात कही है.

मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि इसमें दोषियों को फांसी की सजा भी कम है. इसके साथ ही कहा की CM ने पीएम मोदी से अपील करने की मांग की हैं. जिससे शांति बनी रहे. सभी को साथ में मिलकर रहना चाहिए.

ये था मामला

बता दें कि युवक पर धारदार हथियारों से तबाड़तोड़ हमला किया गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मामला मालदास स्ट्रीट इलाके का है. शुरूआती जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी. पुलिस का कहना है कि संभव है इसी कारण के चलते युवक की निर्मम हत्या कर दी गई.  हत्या के विरोध में व्यापारियों ने इलाके के बाजार बंद कर दिए हैं. मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मामले को लेकर कहा कि ये एक बड़े गिरोह की साजिश का हिस्सा है.  परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. 

यह भी पढ़ें-  उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news